अबकी बार सलमान के घर नहीं रहेगी गणपति उत्सव की धूम
अबकी बार सलमान के घर नहीं रहेगी गणपति उत्सव की धूम
Share:

हिन्दू धर्म में गणेश चतुर्थी की बहुत मान्यता है इस दिन को भगवान गणेश के जन्म दिवस के तौर पर मनाया जाता है. गणेश चतुर्थी महोत्सव इस महीने में 25 अगस्त को मनाया जाएगा इस दिन भगवान गणेश को बड़ी धूम धाम और गाजे बाजे के साथ इनकी स्थापना की जाती है. इस बार गणेशोत्सव 10 दिन का ना होकर, 11 दिनों का होगा. वैसे भी गणेश उत्सव की हर बार धूम रहती है जिससे हमारा बॉलीवुड भी अछूता नहीं है. सलमान खान हो या फिर अक्षय कुमार हर बॉलीवुड स्टार गणपति बाप्पा को अपने घर में विराजमान करते है. लेकिन अबकी बार शायद सलमान खान के घर में गणपति बप्पा स्थापित नहीं होंगे.

वैसे भी देहका जाए तो विघ्नहर्ता गणेश भगवान के प्रति सलमान खान की आस्था कितनी जुड़ी हुई है. तो फिर आखिर क्या वजह है कि इस साल सलमान गणेश जी को घर नहीं बुलाएंगे? दरअसल, इस साल गणेश भगवान सलमान की लाडली बहन अर्पिता के घर विराजेंगे. जिसके बाद ये फैसला किया गया कि पूरा परिवार अर्पिता के घर ही गणेश चतुर्थी के मौके पर पूजा करेगा.

बता दें, गैलेक्सी अपार्टमेंट में अर्पिता ने ही गणपति पूजा की शुरुआत की थी, जिसके बाद हर साल सलमान के घर धूमधाम से गणेश चतुर्थी मनाई जाने लगी. सलमान खान जो के अभी तो फ़िलहाल अपनी फिल्मो के चलते भी खासा व्यस्त है.   
  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अक्षय के बाकी फिल्मो से कमाई में आगे निकली 'टॉयलेट:एक प्रेम कथा'

साउथ की फिल्मो के सुपरस्टार 'चिरंजीवी' आज मना रहे है अपना जन्मदिन

कपिल को ठेंगा दिखा, अक्षय की सुनील संग नजर आएगी जुगलबंदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -