'धर्मवीर 2' के ट्रेलर लॉन्च में सितारों ने दिखाया अपना जलवा

'धर्मवीर 2' के ट्रेलर लॉन्च में सितारों ने दिखाया अपना जलवा
Share:

आगामी फिल्म 'धर्मवीर 2' का ट्रेलर लॉन्च एक स्टार-स्टडेड इवेंट था, जिसमें महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और दिग्गज अभिनेता जीतेंद्र और गोविंदा मौजूद थे। यह फिल्म दिवंगत शिवसेना नेता आनंद दिघे की बायोपिक है और इसका ट्रेलर लॉन्च एक भव्य समारोह था।

सलमान खान, जो काली टी-शर्ट और जींस पहने हुए थे, रेड कार्पेट पर चलते हुए बहुत ही शानदार लग रहे थे। उनका स्वागत मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने किया और उन्हें पारंपरिक चुनरी भेंट की। अभिनेता को दिग्गज अभिनेता जीतेंद्र और गोविंदा को गले लगाते हुए देखा गया, जिनके साथ उन्होंने कुछ पल बिताए।

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह, जो प्रिंटेड साड़ी पहने हुए थीं, रेड कार्पेट पर चलते हुए बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उनके साथ उनके पति और निर्माता जैकी भगनानी भी थे, जिन्होंने काले रंग के पायजामे के साथ मैरून रंग का कुर्ता पहना हुआ था। इस जोड़े को एक साथ पोज़ देते हुए देखा गया, जिसमें रकुल अपने पारंपरिक परिधान में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

अभिनेत्री अंकिता लोखंडे, जो काले रंग की साड़ी में सजी हुई थीं, अपने पति विक्की जैन के साथ रेड कार्पेट पर चलते हुए बहुत खूबसूरत लग रही थीं। इस जोड़े ने काले रंग की ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें विक्की काले रंग की शर्ट और पैंट में बहुत अच्छे लग रहे थे। अभिनेत्री आकांक्षा पुरी, जिन्होंने मैचिंग हील्स के साथ सफेद ड्रेस पहनी हुई थी, कैमरे के लिए पोज देते हुए बहुत खूबसूरत लग रही थीं। अभिनेता बोमन ईरानी, ​​जिन्होंने प्रिंटेड वेस्ट कोट के साथ सफेद कुर्ता पहना हुआ था, भी इस कार्यक्रम में देखे गए।

'धर्मवीर 2' का ट्रेलर लॉन्च एक भव्य समारोह था, जिसमें बॉलीवुड के नामी-गिरामी लोग मौजूद थे। यह फिल्म मूल 'धर्मवीर' का सीक्वल है, जो आनंद दिघे के जीवन पर आधारित बायोपिक थी। फिल्म का ट्रेलर एक्शन से भरपूर होने का वादा करता है, जिसमें सलमान खान की मौजूदगी ने उत्साह को और बढ़ा दिया है। यह कार्यक्रम फिल्म की भव्यता का प्रमाण था, जिसमें कलाकार और क्रू रेड कार्पेट पर स्टाइलिश और खूबसूरत अंदाज में नजर आए।

फिल्म का ट्रेलर लॉन्च एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम था, जिसमें महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री भी मौजूद थे। यह कार्यक्रम फिल्म की भव्यता को दर्शाता है, जिसमें कलाकार और क्रू स्टाइलिश और खूबसूरत दिख रहे थे। फिल्म एक्शन से भरपूर होने का वादा करती है, जिसमें सलमान खान की मौजूदगी रोमांच को और बढ़ा देती है। ट्रेलर लॉन्च फिल्म की भव्यता का प्रमाण था, और उम्मीद है कि यह बॉक्स ऑफिस पर हिट होगी।

अंत में, 'धर्मवीर 2' का ट्रेलर लॉन्च एक भव्य आयोजन था, जिसमें बॉलीवुड के नामी-गिरामी लोग मौजूद थे। फिल्म एक्शन से भरपूर होने का वादा करती है, जिसमें सलमान खान की मौजूदगी ने रोमांच को और बढ़ा दिया। यह कार्यक्रम फिल्म की भव्यता का प्रमाण था, और उम्मीद है कि यह बॉक्स ऑफिस पर हिट होगी।

चीनी से कहीं ज्यादा खतरनाक हैं शुगर फ्री गोलियां, एक्सपर्ट्स ने दी चेतावनी

घायल मांसपेशियों की सूजन और दर्द से छुटकारा पाने के लिए अपनाएं ये नुस्खे, मिलेगी राहत

इन स्वस्थ स्नैक विकल्पों के साथ शुरू करें अपने ऑफिस का काम

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -