सलमान की नई फिल्म को लेकर बढ़ी अटकलें, क्या होगा अगर हो गई फिल्म तो...

सलमान की नई फिल्म को लेकर बढ़ी अटकलें, क्या होगा अगर हो गई फिल्म तो...
Share:

सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली मूवी सिकंदर को लेकर चर्चाओं का विषय बने हुए है। एक साल से ज्यादा के इंतजार के बाद सलमान इस मूवी के जरिए एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले है। उनकी फिटनेस और डेडिकेशन के चर्चे हर जगह हो रहे हैं, क्योंकि वह दिन में दो बार वर्कआउट कर रहे हैं और सख्त डाइट फॉलो कर रहे हैं। इस मूवी को लेकर रोज़ नई-नई अपडेट्स सामने आ रही हैं, और फैंस के बीच एक अलग ही उत्साह देखने के लिए मिल रहा है।

'टाइगर 3' से मिली निराशा: हालांकि, सलमान की पिछली फिल्म टाइगर 3 से उन्हें जितनी उम्मीदें थीं, उतनी पूरी नहीं हो सकी। YRF स्पाई यूनिवर्स की इस फिल्म से सलमान को लगा था कि यह 700-800 करोड़ की कमाई कर सकती है, लेकिन फिल्म ने दर्शकों के दिल में कुछ खास स्थान नहीं बना सकी। इस निराशा के बाद सलमान ने बड़े पर्दे से कुछ समय के लिए ब्रेक लेने का फैसला किया है। लेकिन वह वापसी के लिए पहले से तैयार हैं और सिकंदर के माध्यम धमाकेदार एंट्री का प्लान बना रहे हैं।

'सिकंदर' फ्लॉप होने पर क्या करेंगे सलमान?: फिल्में हिट या फ्लॉप दर्शकों पर निर्भर करती हैं, और अगर सिकंदर बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाती, तो भी सलमान खान के पास और भी कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं, जो उन्हें बॉक्स ऑफिस पर वापस आने में मदद करेंगे। 

टाइगर वर्सेज पठान: अगला बड़ा दांव: इतना ही नहीं यदि सिकंदर बॉक्स ऑफिस पर न चल पाई, तो सलमान का अगला बड़ा प्रोजेक्ट YRF स्पाई यूनिवर्स की टाइगर वर्सेज पठान होने वाली है। इस फिल्म में सलमान और शाहरुख खान आमने-सामने नजर आएंगे। शाहरुख खान ने अपनी फिल्म पठान से चार साल बाद वापसी की थी, और इस फिल्म में सलमान खान का कैमियो देखकर हर कोई इसका दीवाना हो गया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई की। अब अगर टाइगर वर्सेज पठान में शाहरुख और सलमान फिर से साथ आते हैं, तो एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचने की पूरी संभावना है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म में दोनों सुपरस्टार्स के बीच जोरदार फाइट सीन और जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलेंगे।


बड़ी खबर: मलाइका अरोड़ा के पिता ने छत से कूद कर दी जान

जानिए आज आपके शहर में क्या है सोने-चांदी का भाव?

मस्जिद विवाद को लेकर संजौली में 'कर्फ्यू' जैसा माहौल, मचा बवाल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -