BB13 : सलमान खान ने पारस छाबड़ा की तारीफ़ के साथ किया असीम को दी सलाह

BB13 : सलमान खान ने पारस छाबड़ा की तारीफ़ के साथ किया असीम को दी सलाह
Share:

टीवी के शो बिग बॉस 13 में हर तरफ सिद्धार्थ शुक्ला की खबरें हेडलाइन में बनी हुई हैं. सिद्धार्थ को शो का किंग कहा जा रहा है. परन्तु रियलिटी शो में दो और मेल कंटेस्टेंट्स हैं जो सुर्खियों में बने रहते हैं. यहां बात हो रही है पारस छाबड़ा और असीम रियाज के बारे में. पारस का गेम जहां टेढ़ा और एंटरटेनिंग है. वहीं नॉन पॉपुलर कंटेस्टेंट असीम रियाज शो में बेहतरीन कर रहे हैं. परन्तु पिछले कई दिनों से उनका एग्रेसिव मोड शो में दिख रहा है. असीम का गेम काफी स्ट्रॉन्ग हुआ है. सोशल मीडिया पर असीम की तारीफ होती रहती है. बीते वीकेंड के वार में सलमान खान ने पारस की तारीफ की और असीम को खास सलाह दी गयी है.

अभिनेता सलमान ने असीम को क्या सलाह दी और गलतफहमी के गुब्बारे टास्क के दौरान होस्ट सलमान खान ने असीम को सलाह दी गयी है. असीम का गुब्बारा फोड़ते हुए शेफाली जरीवाला ने कहा था कि वो लड़कियों से आजकल बदतमीजी से बात करते हैं. इसके बाद सलमान ने असीम को सलाह देते हुए कहा- अगर ऐसा लग रहा है तो असीम को ये चीज बदलनी चाहिए. बाहर एक अच्छा इंसान बनकर निकलो .

सलमान ने की पारस की तारीफ और गलतफहमी के गुब्बारे टास्क के दौरान सलमान ने पारस की तारीफ करते हुए कहा कि पारस शो को एंटरटेनिंग बनाने के लिए बहुत कोशिश करते हैं. सलमान खान की बात का जवाब देते हुए पारस ने उन्हें शुक्रिया अदा किया गया है . बिग बॉस में बीता हफ्ता काफी हंगामेदार रहा. शो अब सिर्फ एक महीने का बचा है. बढ़ते दिनों के साथ कंटेस्टेंट्स के बीच गहमागहमी भी बढ़ रही है. बीते हफ्ते कोई घरवाला घर से बाहर नहीं हुआ है. अगले हफ्ते डबल एविक्शन हो सकता है.

कार्तिक और नायरा को एक होते नहीं देख सकती वेदिका, चलेगी बड़ी चाल

ऑरेंज बिकिनी में मदहोश करती नजर आईं हिना खान, दिखाया सेक्सी अवतार

BB13 : सिद्धार्थ शुक्ल और असीम को पड़े थप्पड़, जानिये क्या थी वजह

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -