सलमान खान ने किया 25 वर्षीय युवती का बलात्कार, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, अब गिरफ्तार

सलमान खान ने किया 25 वर्षीय युवती का बलात्कार, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, अब गिरफ्तार
Share:

जयपुर: राजस्थान पुलिस ने प्यार के बहाने 25 वर्षीय हिंदू महिला से बलात्कार करने के आरोप में सलमान खान नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। देश में लव जिहाद के बढ़ते खतरे और हिंदू महिलाओं को निशाना बनाए जाने के बीच यह घटनाक्रम सामने आया है।जयपुर में मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान चलाने वाले सलमान खान ने पीड़िता को अपने प्रेम जाल में फंसाने के लिए हिंदू होने का नाटक किया। 

रिपोर्टों के अनुसार, उसने 25 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार किया, अश्लील वीडियो शूट किया और फिर पीड़िता को ब्लैकमेल कर 2 लाख रुपये मांगे। अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देकर वह पीड़िता को उसकी मर्जी के खिलाफ दिल्ली भी ले गया। मामला तब सामने आया जब महिला के परिवार ने शिप्रा पथ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की, पीड़िता को दिल्ली से बरामद किया और परिवार को सौंप दिया। उन्होंने सलमान खान को भी राष्ट्रीय राजधानी से गिरफ्तार किया।

जांच के दौरान पता चला कि आरोपी ने पहले भी इसी तरीके से 3-4 अन्य हिंदू महिलाओं को फंसाया था। पुलिस ने सलमान खान का मोबाइल फोन जब्त कर फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है। वे आरोपी की कार्यप्रणाली के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए आरोपी से पूछताछ भी कर रहे हैं। पुलिस ने दंड प्रक्रिया संहिता (CRPC) की धारा 164 के तहत पीड़िता का बयान भी दर्ज किया। मामले के बारे में बात करते हुए, स्टेशन हाउस ऑफिसर (शिप्रा पथ पुलिस स्टेशन) अमित कुमार ने बताया कि, “पीड़िता की पहली बार आरोपी से मुलाकात 5-6 साल पहले हुई थी। सलमान खान 8वीं कक्षा में फेल हो गया था और मूल रूप से अजमेर का निवासी हैं।''  

माँ को मारी गोली, पत्नी को हथौड़ा, 3 बच्चों को छत से फेंका..! 5 लोगों का कत्ल कर शख्स ने की ख़ुदकुशी

केंद्र सरकार ने दिए 28 हज़ार मोबाइल निष्क्रिय करने के आदेश, 20 लाख नंबरों की होगी जांच, अब तक 1.66 करोड़ कनेक्शन काटे

दो प्रेमियों संग होटल के रूम में थी डॉक्टर पत्नी, अचानक आ पहुंचा पति और फिर...

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -