Zero की फ्लॉप से सलमान हुए चौकन्ने, 'भारत' के लिए लिया ये कदम

Zero की फ्लॉप से सलमान हुए चौकन्ने, 'भारत' के लिए लिया ये कदम
Share:

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने हल ही अपना जन्मदिन मनाया है जिसके बाद वो अपनी फिल्म 'भारत' के लिए थोड़े परेशान हो गए हैं. इस साल सलमान खान की 'रेस 3' भी बुरी तरह पिट गई जिसके बाद से उन्हें भारत को लेकर भी चिंता जताई है. इन दिनों वो अपने भाई अरबाज़ और मलाइका के रिश्ते के टूटने के कारण भी गुस्से में हैं. वाहन अर्जुन कपूर के कारण उनका गुस्सा बरकरार है. आपको बता दें, सलमान खान के गुस्से का ही असर रहा कि उन्होंने सोहेल खान को लेकर गामा पहलवान पर बनने वाली सीरीज से हाथ खींच लिया और दबंग 3 के लिए अरबाज खान की तमाम मिन्नतों के बाद भी डेट्स नहीं दीं. 

खबरों की मानें तो अरबाज अपने करीबियों से ये बात साझा करते रहे कि दबंग सीरीज की इस सीक्वल के लिए अभी कहानी ही तैयार नहीं है. इस बात को लेकर सलमान और भी भड़क गए हैं. इसके अलावा शाहरुख खान की जीरो की बॉक्स ऑफिस पर नाकामी ने सलमान खान को और भी परेशान कर दिया है. सलमान के सूत्र बताते हैं कि जीरो की मेकिंग और इसके बजट को लेकर सलमान ने अपने हिसाब से पूरे मामले का पोस्टमार्टम किया तो इसकी दो वजहें सामने आईं. एक तो फिल्म का भारी भरकम बजट, दूसरे स्टार की ब्रांड वैल्यू पर जरूरत से ज्यादा भरोसा.

इसी को देखते हुए सलमान अपनी फिल्म भारत का बजट कम कर रहे हैं साथ ही अपनी ब्रांड वैल्यू ठीक करने के लिए भी तमाम तरह के जतन कर रहे हैं. अब देखना होगा सलमान के ऐसा करने से कितना फायदा होता है.

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के बाद, इस राजनेता पर भी बनेगी फिल्म

लंदन में मम्मी-पापा के साथ न्यू ईयर वैकेशन मना रहे तैमूर, क्यूट फोटोज आई सामने

100 करोड़ भी नहीं कर पाई Zero, 150 करोड़ में शामिल होने को तैयार KGF

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -