'अगर लड़की फिल्म इंडस्ट्री से होगी भी तो छुड़वा दूंगा', शादी को लेकर बोले सलमान खान

'अगर लड़की फिल्म इंडस्ट्री से होगी भी तो छुड़वा दूंगा', शादी को लेकर बोले सलमान खान
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) अपनी प्रोफेशनल के साथ-साथ निजी जिंदगी को लेकर भी खूब सुर्खियों का हिस्सा रहते हैं. सलमान खान बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर्स में से एक हैं, सुपरस्टार अक्सर ही अपनी शादी एवं रिलेशनशिप्स को लेकर सुर्खियों का हिस्सा रहे हैं. मगर एक बार सलमान खान ने शादी के साथ-साथ जीवनसाथी को लेकर सरेआम ऐसी बात कह दी थी, जिसने हर किसी को चौंका दिया था. 

हाल ही में सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान बोलते दिखाई दे रहे हैं कि यदि उनकी बीवी फिल्म इंडस्ट्री से होगी तो वह उसका काम छुड़वा देंगे...! दरअसल, सलमान खान का वर्षों पुराना एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान रिएलिटी शो दस का दम के स्टेज पर नजर आ रहे हैं. सलमान खान के साथ वीडियो में कंगना रनौत और एक पंडित जी भी स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में पंडित जी ऐसा बोलते नजर आ रहे हैं कि सलमान खान 49 की उम्र में शादी करेंगे एवं लड़की फिल्म इंडस्ट्री से नहीं होगी. जिसपर सलमान खान प्रतिक्रिया देते बोलते हैं- 'अगर होगी भी तो छुड़वा देंगे...' सलमान खान की शादी की उम्र सुनकर कंगना रनौत हैरान हो जाती हैं, तो वहीं सुपरस्टार पंडित जी से पूछते हैं तब क्या होगा जब वह सीक्रेटली शादी कर लें और दुनिया से छिपाकर रखें.  

सलमान खान की शादी का नाम हर किसी की जुबां पर चढ़ा रहता था, हालांकि अब इस बारे में कोई बात नहीं करता है. प्राप्त खबरों के अनुसार, सलमान खान ने अपने रिलेशनशिप्स में कई उतार चढ़ाव देखे हैं. सलमान खान का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा है, जिसमें कैटरीना कैफ का नाम भी सम्मिलित रहा है. एक समय पर ऐसी खबरें सामने आई थीं कि सलमान खान और कैटरीना कैफ शादी करेंगे मगर आज पूरी कहानी ही अलग है. कैटरीना कैफ विक्की कौशल से शादी कर चुकी हैं, हालांकि कैटरीना और सलमान खान अच्छे दोस्त हैं और जल्द ही फिल्म टाइगर 3 में दिखाई देंगे.

'सलमान और करिश्मा ने मेरे खिलाफ गैंग बना लिया था', जब रवीना टंडन के बयान ने मचा दिया था बवाल

नेटफ्लिक्स पर ट्रेंडिंग में हैं ये बेहतरीन फिल्में, अपने देखी या नहीं?

यदि आप बना रहे है पिंक सिटी घूमने का प्लान, तो जान लीजिये यह शीर्ष 5 मनमोहक स्थान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -