सुपरस्टार सलमान खान के फैंस को लगा बड़ा झटका

सुपरस्टार सलमान खान के फैंस को लगा बड़ा झटका
Share:

सुपरस्टार सलमान खान का टीवी शो 'दस का दम' सीजन 3 इन दिनों कुछ खास कमाल नहीं कर पा रहा हैं. इस शो से दर्शकों को बेहद उम्मीद थी लेकिन फिर शो दर्शकों को लुभा पाने में कोई कामयाब नहीं हो पा रहा हैं. यही नहीं बल्कि सलमान खान का यह शो टीआरपी रेंटिंग्स में बुरी तरह फ्लॉप साबित हुआ. खबरों की माने तो शो की टीआरपी के लिए मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को बुलाया गया था.

इसके बाद मशहूर अभिनेत्री चित्रांगदा ने भी इस शो में शिरकत की लेकिन बावजूद इस शो को टीआरपी लिस्ट में जगह नहीं मिल पाई. लेकिन हाल ही में शो को लेकर एक ऐसी खबर आई है जिससे आप हैरान हो सकते हैं. बताया जा रहा है कि मेकर्स अब शो को पहले से तय वक्त पर ही ऑफएयर कर देंगे.

जी हाँ पिछले दिनों चर्चा हो रही थी कि 'मेकर्स दस का दम के कुछ और एपिसोड लाना चाहते थे लेकिन अब उन्होंने अपना फैसला बदल दिया हैं और शो को जल्द ही बंद कर दिया जाएगा.

खबरों की माने तो इस शो की जगह अमिताभ बच्चन का शो 'KBC' लेगा. बताया जा रहा है कि बचे हुए एपिसोड की शूटिंग सलमान खान जल्द ही पूरी कर लेंगे. गौरतलब है कि जब से यह शो शुरू हुआ है तभी से दर्शकों को नहीं लुभा पा रहा हैं शायद यही वजह है कि शो अपने तय वक्त से पहले ही बंद होने जा रहा है.

ये भी पढ़े

क्या कभी कम नहीं होगी कार्तिक-नायरा की दूरियां?

काजल राघवानी ने इस तरह दी रवि किशन को जन्मदिन की बधाई

हिना खान पर टूटा फैंस का कहर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -