इस दिन रिलीज होगी सलमान खान स्टारर 'कभी ईद कभी दिवाली'

इस दिन रिलीज होगी सलमान खान स्टारर 'कभी ईद कभी दिवाली'
Share:

शाहरुख खान की पठान के बाद अब सलमान खान ने भी अपने फैंस को तोहफा दे डाला है। जी दरअसल अभिनेता ने अपनी आगामी फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की नयी रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। आप सभी को बता दें कि साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले बन रही ये फिल्म अब ईद 2023 नहीं, बल्कि 30 दिसंबर 2022 को ही सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी।

जी हाँ और फिल्म में सलमान खान के साथ मुख्य भूमिका में पूजा हेगड़े दिखने वाली हैं। वैसे सलमान के फैंस के लिए यह रिलीज डेट का ऐलान किसी सेलिब्रेशन से कम नहीं है क्योंकि सुपरस्टार के जन्मदिन (27 दिसंबर) वाले हफ्ते ही फिल्म भी रिलीज हो रही है। सामने आने वाली रिपोर्ट्स को माने तो अप्रैल से फिल्म फ्लोर पर चली जाएगी और सितंबर तक इसकी शूटिंग चलेगी। उसके बाद पोस्ट प्रोडक्शन पर काम किया जाएगा। आपको यह भी जानकारी दे दें कि फिल्म के निर्देशक फरहाद सामजी है।

आपको पता ही होगा लॉकडाउन की वजह से फिल्म में काफी देरी हुई है और इस बीच फिल्म के नाम बदलने की खबरें भी आ रही थीं। जी दरअसल कुछ समय पहले यह बताया जा रहा था कि 'कभी ईद कभी दिवाली' की जगह इसका नाम है 'भाईजान' होगा लेकिन फिलहाल प्रोडक्शन हाउस की तरफ से ऐसी कोई घोषणा नहीं की गई है।

कब बॉलीवुड डेब्यू करेंगी आइरा खान, जानिए जवाब

क्या 100 करोड़ की लिस्ट में शामिल होगी आलिया की गंगूबाई, जानिए अब तक का कलेक्शन

राकेश-शमिता ने किया नया ट्रेंड फॉलो, वीडियो देख खुश हुए फैंस

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -