अपनी नई फिल्म सिकंदर पर सलमान ने खेला नया दांव

अपनी नई फिल्म सिकंदर पर सलमान ने खेला नया दांव
Share:

सलमान खान अपने लंबे करियर में इतनी सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं कि अब डायरेक्टर्स उनके साथ काम करने के लिए सालों-साल इंतजार करते हैं। अब सलमान अपनी आने वाली फिल्म ‘सिंकदर’ पर जमकर मेहनत करने में लगे हुए है। उन्होंने अपनी दो पसलियां भी टूटने के बावजूद फिल्म की फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन पर पूरा ध्यान दिया है।

सलमान खान के 3 बड़े दांव: सलमान ने ‘सिंकदर’ के साथ तीन बड़े दांव खेले हैं, जो फिल्म को हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म बना सकते हैं। उन्होंने इस बार साउथ इंडस्ट्री पर पूरा भरोसा दिखाया है।

साउथ फिल्म डायरेक्टर एआर मर्गदास: जब सलमान को ‘टाइगर 3’ से निराशा मिली, तो उन्होंने साउथ इंडस्ट्री के डायरेक्टर एआर मर्गदास के साथ काम करने का निर्णय लिया। शाहरुख खान ने भी साउथ डायरेक्टर एटली के साथ काम कर अपनी फिल्म ‘जवान’ से शानदार सफलता हासिल की थी। सलमान को पूरी उम्मीद है कि एआर मर्गदास के साथ ‘सिंकदर’ पर काम करके वह भी सफलता की ऊँचाइयों को छूएंगे।

साउथ इंडस्ट्री की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना: सलमान ने साउथ डायरेक्टर के साथ-साथ फिल्म के लिए साउथ की टॉप एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को भी चुना है। रश्मिका की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और हाल ही में उन्होंने रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ में अपनी अदाकारी से सभी का दिल जीत लिया था। सलमान-रश्मिका की जोड़ी को लेकर फैंस भी काफी उत्साहित हैं और उम्मीद की जा रही है कि यह जोड़ी ‘सिंकदर’ के लिए लकी साबित होगी।

साउथ की एक्ट्रेस काजल अग्रवाल: सलमान का तीसरा बड़ा दांव काजल अग्रवाल पर है। उन्होंने सेकंड लीड एक्ट्रेस के तौर पर साउथ की हीरोइन काजल अग्रवाल को चुना है। काजल ने बॉलीवुड की ‘सिंघम’ और ‘स्पेशल 26’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है। उनकी उपस्थिति ‘सिंकदर’ के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकती है।

पटना के गाँव पर वक्फ का दावा, पीड़ितों से मिले भाजपा सांसद, विरोध में विपक्ष

हिंदू संगठनों के प्रदर्शन के बीच IAS ने किया कुछ ऐसा, शांत होकर लौटी भीड़

'हम रात में शराब पीते हैं तो हमें नहीं पकड़ा जाता', खुलेआम मांझी का कुबूलनामा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -