फलों के जूस में पेशाब मिलाकर बेचता था ‘सलमान’, वीडियो वायरल होते ही लिया एक्शन

फलों के जूस में पेशाब मिलाकर बेचता था ‘सलमान’, वीडियो वायरल होते ही लिया एक्शन
Share:

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद जिले से फलों के जूस में पेशाब मिलाकर बेचने की घटना सामने आई है। स्थानीय लोगों की शिकायत पर पुलिस ने एक जूस की दुकान पर छापेमारी की, जहां एक कंटेनर में इंसानी मूत्र पाया गया। पुलिस ने सबूत मिलने के पश्चात् सलमान (बदला हुआ नाम) और उसके 15 वर्षीय नाबालिग बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है। मामले की तहकीकात की जा रही है। घटना शुक्रवार (13 सितंबर 2024) की है।

यह मामला गाजियाबाद कमिश्नरेट के ग्रामीण इलाके का है। थाना लोनी बॉर्डर पर शुक्रवार को स्थानीय लोगों ने शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत में बताया गया कि इंद्रापुरी इलाके के A ब्लॉक में 'ख़ुशी जूस पार्लर' नामक एक दुकान है, जहां मुस्लिम समुदाय के बाप-बेटे जूस बेचते हैं। आरोप है कि शुक्रवार की शाम तकरीबन 4 बजे किसी ने इन दोनों को जूस में इंसान का पेशाब मिलाते हुए देखा था। जल्द ही यह खबर फैल गई तथा कई लोग ख़ुशी जूस पार्लर की ओर बढ़े। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग जूस की दुकान के अंदर गुस्सा दिखाते हुए देखे जा सकते हैं। मामले की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों का गुस्सा शांत किया। बाद में दुकान की तलाशी के चलते एक अन्य बोतल भी बरामद की गई, जिसमें इंसानी पेशाब था।

गाजियाबाद पुलिस ने दोनों अपराधियों पर नामजद FIR दर्ज कर ली है, जो भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 272, 274 एवं 275 के तहत की गई है। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा गाजियाबाद पुलिस मामले की जांच और अन्य आवश्यक कार्रवाई कर रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ख़ुशी जूस पार्लर जिस इंद्रापुरी इलाके में था, वहां हिंदुओं की अच्छी तादाद है तथा कई बार लोग व्रत आदि में भी यहीं से जूस खरीदकर पीते थे।

राहुल गांधी के कार्यक्रम में पत्रकार से मारपीट! पित्रोदा बोले- मुझे कुछ नहीं पता

अब 'श्री विजयपुरम' होगा पोर्ट ब्लेयर का नाम, महान चोल साम्राज्य से है कनेक्शन

चुनाव से पहले हरियाणा कांग्रेस में भगदड़, कहीं ले न डूबे ये बगावत !

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -