'बिग बॉस 18' के सेट पर पर पहुंची सलमान की बूढी फैन

'बिग बॉस 18' के सेट पर पर पहुंची सलमान की बूढी फैन
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान खान एक बुजुर्ग महिला के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं, जो उनकी बड़ी फैन हैं। यह महिला सलमान को ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद देती हुई नजर आ रही हैं। सलमान भी इस पल को बड़े प्यार और आदर के साथ स्वीकार करते हुए दिखते हैं।

'बिग बॉस 18' के सेट पर हुआ यह खास पल

यह वीडियो 'बिग बॉस 18' के सेट के बाहर का है। सलमान खान यहां अपने काम के सिलसिले में पहुंचे थे। जब वह अपनी कार से उतरकर सेट की ओर जा रहे थे, तभी यह बुजुर्ग महिला वहां आईं और उनसे मिलने लगीं। महिला ने बड़ी आत्मीयता के साथ सलमान से बातचीत की और उनके लिए दुआएं कीं। सलमान खान भी उस महिला के साथ बेहद शालीनता और सम्मान के साथ पेश आए।

बुजुर्ग महिला फैन का सलमान से खास जुड़ाव

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बुजुर्ग महिला सलमान खान को रास्ते में रोक लेती हैं और कहती हैं कि उन्होंने सलमान के लिए मन्नत मांगी है। महिला ने यह भी कहा कि सलमान बहुत अच्छे इंसान हैं और वो उनके लिए हमेशा दुआ करती हैं। सलमान खान पूरी तवज्जो के साथ उनकी बात सुनते हैं और उनके दिए आशीर्वाद को आदरपूर्वक स्वीकार करते हैं।

सलमान खान की विनम्रता

सलमान खान की विनम्रता और बुजुर्ग महिला के प्रति सम्मान ने इस वीडियो को और खास बना दिया। जहां एक ओर महिला उन्हें ढेर सारा आशीर्वाद देती हैं, वहीं दूसरी ओर सलमान भी उनसे मिलने पर खुश नजर आते हैं। यह वीडियो उनके फैंस के बीच तेजी से वायरल हो गया है और लोग सलमान की सादगी और शालीनता की तारीफ कर रहे हैं।

सलमान की तबीयत को लेकर चर्चा

हाल ही में सलमान खान का एक और वीडियो सामने आया था, जिसमें वह बीमार नजर आ रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें उठने-बैठने में समस्या हो रही थी। टाइम्स ऑफ नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, यह समस्या सलमान को चोट लगने की वजह से हो रही थी, लेकिन इसके बावजूद भी वह अपने काम के प्रति पूरी तरह से समर्पित हैं। उन्होंने 'बिग बॉस 18' के सेट पर भी समय से पहुंचकर शो की शूटिंग की।

'बिग बॉस 18' की होस्टिंग करेंगे सलमान

हालांकि सलमान खान की तबीयत को लेकर कुछ चिंताएं थीं, लेकिन उन्होंने यह साफ कर दिया है कि वह 'बिग बॉस 18' की होस्टिंग करेंगे। इस खबर ने उनके फैंस को राहत दी है, क्योंकि सलमान खान की होस्टिंग के बिना 'बिग बॉस' की कल्पना करना मुश्किल है।

सलमान खान की आने वाली फिल्में

सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। इसके अलावा सलमान ने हाल ही में अपनी दूसरी फिल्मों की भी शूटिंग शुरू की है, जिसमें वह एक बार फिर अपने दमदार अभिनय से दर्शकों को एंटरटेन करने वाले हैं। सलमान खान का यह वायरल वीडियो उनके फैंस के दिलों को छू गया है। उनकी सादगी, फैंस के प्रति आदर और बुजुर्ग महिला से मिलने का यह भावुक पल उनके विनम्र स्वभाव को दिखाता है। सलमान की तबीयत भले ही थोड़ी खराब हो, लेकिन वह अपने काम के प्रति पूरी तरह से समर्पित हैं। उनके फैंस उन्हें जल्द से जल्द पूरी तरह स्वस्थ देखना चाहते हैं और उन्हें 'बिग बॉस 18' और उनकी आने वाली फिल्मों में देखने के लिए उत्साहित हैं।

iPhone 17 Pro Max को लेकर सामने आई बड़ी खबर

रात में सोते वक़्त ना करें ये गलती, वरना होगा पछतावा

फ्रांस ने स्कूलों में स्मार्टफोन पर लगाई रोक

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -