सभी सियासी दलों का एक ही मकसद, मोदी सरकार को सत्ता से बाहर करना- सैम पित्रोदा

सभी सियासी दलों का एक ही मकसद, मोदी सरकार को सत्ता से बाहर करना- सैम पित्रोदा
Share:

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती द्वारा कांग्रेस पर हमला करने के एक दिन बाद सैम पित्रोदा ने कहा है कि सही वक़्त पर विपक्षी दलों का गठबंधन साथ आ जाएगा। एक साक्षात्कार में कांग्रेस के मुख्य रणनीतिकार पित्रोदा ने कहा है कि सभी राजनितिक दलों का मुख्य उद्देश्य मोदी सरकार को सत्ता से बेदखल करना है, चाहे इसके लिए सीटों की संख्या पर ही समझौता क्यों ना करना पड़े।

पित्रोदा से जब सवाल किया गया कि गठबंधन अपने अंदरूनी मसलों को कैसे सुलझाएगा तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि मुझे नहीं लगता कि हमें इस बारे में सोचना चाहिए, गठबंधन सही वक़्त पर साथ आ जाएगा। मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि सभी राजनितिक दलों का एक ही लक्ष्य है। सभी दल लोकतंत्र और अमन चाहते हैं। शांति से ही समृद्धि हो सकती है। देश में शांति से ही हम नौकरियों के नए अवसर पैदा कर पाएंगे।

पित्रोदा ने आगे कहा है कि 'हम लोगों को बांटकर कभी भी नौकरियों के मौके नहीं उत्पन्न कर सकते। मुझे गठबंधन के लोगों की नेतृत्व क्षमता पर भरोसा है। इससे कोई अंतर नहीं पड़ता कि आज उनके पास क्या पद है, जब भी सही वक़्त आएगा, मुझे भरोसा है कि वे सही फैसला लेंगे।'उन्होंने फिर दोहराया की हमारा मकसद सिर्फ और सिर्फ मोदी सरकार को बाहर करना है।

खबरें और भी:-

29 साल बाद पंडित रोशनलाल लौटे कश्मीर, शिवसेना ने किया पीएम मोदी का महिमामंडन

फ्लोरिडा में भीषण हादसा, रनवे से फिसलकर नदी में जा गिरा विमान

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामला: CBI ने किया बड़ा खुलासा, बरामद हुई हड्डियों की पोटली

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -