बड़े भाई ने किया रेप, छोटा बदलवाने लगा पीड़िता का बयान, सपा नेता के कारनामे

बड़े भाई ने किया रेप, छोटा बदलवाने लगा पीड़िता का बयान, सपा नेता के कारनामे
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश कन्नौज में नाबालिग के साथ रेप करने वाले समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता नवाब सिंह यादव के छोटे भाई नीलू यादव ने हाल ही में कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया है। नीलू यादव ने रेप पीड़िता का बयान बदलवाने की कोशिश की थी। पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। लंबे समय से फरार रहने के बाद नीलू ने अंततः पुलिस की सख्ती के कारण खुद ही सरेंडर कर दिया है।

कन्नौज के एसपी ने बताया कि 12 अगस्त को नाबालिग के साथ रेप की शिकायत मिली थी, जिसके बाद आरोपी नवाब सिंह यादव को गिरफ्तार किया गया था। जांच के दौरान पता चला कि इसमें पीड़िता की बुआ भी शामिल थी, जिसे बाद में आरोपी बना कर गिरफ्तार कर लिया गया। इसके साथ ही यह भी सामने आया कि नवाब सिंह यादव का भाई नीलू यादव पीड़िता पर बयान बदलवाने का दबाव डाल रहा था और इसके लिए उसने पीड़िता की बुआ को पैसे भी दिए थे। नीलू यादव के खिलाफ केस दर्ज कर उसे पकड़ने के लिए पुलिस ने टीम भेजी, लेकिन वह फरार हो गया। बाद में उसके खिलाफ 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया। अब उसने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। पुलिस अब जल्द ही इस केस में चार्जशीट दाखिल करेगी और पीड़िता को न्याय दिलाने की प्रक्रिया शुरू करेगी। बता दें कि, नवाब यादब, सपा प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल का प्रतिनिधि भी रह चुका है और अब रेप के मामले में जेल में है। DNA सैंपल से भी पुष्टि हो गई है कि उसने नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार किया था। फोरेंसिक टेस्ट रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हुई है। 

नवाब यादव पर 11 अगस्त की रात किशोरी के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा था, और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने पीड़िता की बुआ को भी इस मामले में आरोपी बना कर 21 अगस्त को गिरफ्तार किया था।  अमित कुमार आनंद ने बताया कि पीड़िता की बुआ ने पूछताछ में खुलासा किया कि नीलू यादव ने उसे प्रलोभन देकर कोर्ट में बयान पलटवाने के लिए कहा था। उन्होंने बताया कि नीलू यादव ने पीड़िता की बुआ के करीबी के अकाउंट में करीब चार लाख रुपये ट्रांसफर किए थे ।हालाँकि, पहले सपा के नेता, नवाब के बचाव में बयान दे रहे थे और DNA तथा फॉरेंसिक टेस्ट की मांग कर रहे थे, लेकिन अब दोनों टेस्ट्स में बलात्कार की पुष्टि हो चुकी है, तो सपा नेता खामोश हैं।

दिल्ली में दुश्मनी, हरियाणा में प्रेम ! AAP -कांग्रेस का गजब पॉलिटिक्स गेम

छत्तीसगढ़ में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, एनकाउंटर में मार गिराए 9 खूंखार नक्सली

MP में हुआ बड़े ब्लैकमेलिंग रैकेट का पर्दाफाश, रची जा रही थी बड़ी साजिश

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -