सामंथा अक्किनेनी ने शेयर की अपनी तस्वीर

सामंथा अक्किनेनी ने शेयर की अपनी तस्वीर
Share:

टॉलीवूड की जानी मानी एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी  को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं उनके फैशन और एक्टिंग का हर कोई दीवाना है.  जंहा उनकी इन प्यारी तस्वीरों से आज उनके लाखों फैंस खुश है। सामंथा अक्किनेनी  ने एक बार फिर अपनी खूबसूरत फोटोज शेयर की है, जिसमे उनकी सुंदरता का हर कोई दीवाना हो रहा है.  जानू स्टार ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर लिया और अपने प्यारे डॉगी हैश के साथ ब्राइट फेस सेल्फी शेयर की। सामंथा उसकी चमक त्वचा और कोई श्रृंगार देखो के साथ एक सूरजमुखी के रूप में ताजा देखा।  वह एक आरामदेह ऐश क्रॉप टॉप में देखी जा सकती है जिसे उसने फोटो में ब्लैक पैंट के साथ कॉम्बिनेशन बनाकर पहनी हुई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha Akkineni (@samantharuthprabhuoffl) on

सामंथा निश्चित रूप से जानता है कि कैसे प्रमुख स्किनकेयर और फैशन लक्ष्यों को देने के लिए। उसके Instafam के साथ उन्होंने  सेल्फी साझा, ओह बेबी स्टार ने लिखा है, "To feel flawless with no filter To feel magical in your own shoes To feel confident in your own skin Coz truly there is no one like you."  वह फोटो में अपने न्यू इयर रिंग को भी फ्लॉन्ट करते हुए नजर आईं।  दोनों पोस्ट में काफी मनमोहक लग रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री भी शूटिंग सेट पर वापस आ गई हैं। वह हाल ही में एक शूटिंग सेट पर टूट गया था, एक साड़ी में पहने सभी तरह मुस्कुरा। मजीली अभिनेत्री अगली बार निर्देशक विग्नेश शिवन की कथुवाकुला रेंदू काहल में नायनाथारा के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आएंगी। वह कथित तौर पर कन्नड़ फिल्म के तेलुगु रीमेक दीया और कन्नड़ म्यूजिक आर्टिस्ट नागराथम्मा के बारे में एक बायोपिक के लिए टिटल-टाटल्स में हैं। थेरी अभिनेत्री अश्विन सरवनन की हॉरर थ्रिलर में भी नाममात्र की भूमिका निभाएंगी और वेब सीरीज द फैमिली मैन, सीजन 2 में विरोधी के रूप में भी अपनी शुरुआत करेंगी।

सुधीर बाबू की इस फिल्म से बहुत खुश है माता पिता

टालीवुड स्टार सुधीर बाबू ने इन सितारों के बाद ग्रीन इंडिया चैलेंज को किया स्वीकार

चरण ने किया पवन कल्याण का समर्थन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -