ओह बेबी के लिए सामन्था कर रही है इतना चार्ज?

ओह बेबी के लिए सामन्था कर रही है इतना चार्ज?
Share:

सामंथा को ओह बेबी के लिए बहुत ज्यादा चार्ज कर रही है। इंडस्ट्री के सूत्रों की मानें तो सामंथा ने अपने करियर में ओह बेबी के लिए सबसे ज्यादा फीस ली है। सामंथा ने अपने पारिश्रमिक की मांग नहीं की है। लेकिन कुछ अग्रिम के अलावा, सामन्था ने फिल्म के व्यवसाय के मुनाफे में हिस्सेदारी की मांग की।

व्यापार विश्लेषकों और पूर्व-रिलीज़ व्यवसाय के अनुसार, सैम को ओह बेबी के लिए उनके हिस्से के रूप में 2 करोड़ रुपये मिलने का अनुमान है। चूंकि फिल्म को तमिलनाडु, कर्नाटक और विदेशी बाजारों में भी रिलीज़ किया जा रहा है, इसलिए निर्माताओं को उम्मीद है कि फिल्म उन बाजारों में भी यथोचित प्रदर्शन करेगी।

बात यह है कि सैम के 2 करोड़ पारिश्रमिक के अलावा, फिल्म की उत्पादन लागत 6 करोड़ है, जिसमें तकनीशियनों और अन्य कलाकारों का पारिश्रमिक शामिल है और मिस ग्रैनी के मूल कोरियाई निर्माता Hyunwoo थॉमस किम को 10 करोड़ की रॉयल्टी वसूलने के लिए कहा जा रहा है। इस प्रकार फिल्म का कुल बजट 18 करोड़ है। सुरेश प्रोडक्शंस और पीपुल्स मीडिया फैक्ट्री भागीदारों के रूप में शामिल हो गए हैं। इसलिए, एक को इंतजार करना होगा और देखना होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसी रहेगी और क्या यह लाभ क्षेत्र में आने के लिए 18 करोड़ की हिस्सेदारी वसूल कर सकेगी।

वेकेशन पर बेहद हॉट दिखी त्रिशा कृष्णन, शेयर की फोटो

12 जुलाई को नहीं, अब इस डेट पर होगी 'iSmart Shankar' रिलीज़

बिगिल: विजय स्टारर मूवी ने रिलीज़ से पहले ही की इतनी कमाई?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -