चिन्मयी ने कहा- सामंथा हमेशा मेरी रॉकस्टार रहेगी

चिन्मयी ने कहा- सामंथा हमेशा मेरी रॉकस्टार रहेगी
Share:

पार्श्व गायिका-डबिंग कलाकार चिन्मयी श्रीपदा तब से चर्चा में हैं जब उन्होंने भारत में #MeToo आंदोलन के दौरान गीतकार वैरामुथु के खिलाफ उद्योग के कुछ लोगों के बारे में कुछ विस्फोटक खुलासे किए। कठिन समय के दौरान चिन्मयी का समर्थन करने वालों में अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी थीं, जिन्होंने चिन्मयी के लिए पूरा समर्थन दिखाया।

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक पोस्ट में, गायिका चिन्मयी ने खुलासा किया कि उन्होंने हाल ही में सामंथा के एक विज्ञापन अभियान में डब किया था। सामंथा ने उन्हें जो समर्थन दिया है, उसके लिए अपना आभार व्यक्त करते हुए, चिन्मयी ने लिखा, "कुछ लोग शोबोट नहीं दिखाते हैं कि वे कैसे समर्थन करते हैं। वे ट्वीट नहीं करते हैं। वे प्रचार नहीं करते हैं। वे इसे वैसे भी करते हैं। मेरे अपने संगीत बिरादरी में बहुतों ने नहीं लिया है एक ऐसा स्टैंड जो सैम ने लगातार दबाव के बावजूद लिया है। दुनिया के राधा रवि के लिए खड़ा होना आसान नहीं है। और वह हमेशा के लिए मेरी रॉकस्टार रहेगी।”

चिन्मयी ने कहा- "यह खुद को पीड़ित के रूप में प्रदर्शित नहीं कर रहा है: यह सिर्फ मेरे जीवन का तथ्य है। सच्चाई नहीं बदलती क्योंकि आप इस पर विश्वास नहीं करते हैं।" यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि जब चिन्मयी को डबिंग यूनियन से बाहर कर दिया गया था, तो 'ओह बेबी' की निर्देशक नंदिनी रेड्डी और सामंथा अक्किनेनी ने उन्हें अपनी आगामी फिल्म के तमिल संस्करण के लिए डब करने का मौका देने का फैसला किया।

प्रधानमंत्री मोदी ने किरण खेर को दी जन्मदिन की बधाई, एक्ट्रेस ने कुछ इस तरह जताया पीएम और फैंस का आभार

इंटरनेशनल ट्रेवल के चक्कर में बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंची कंगना, जानिए पूरा मामला

गलवान के 'खुनी संघर्ष' को हुए 1 साल, जानें इस बीच LAC पर कितना ताकतवर हुआ भारत

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -