KTR के कारण हुआ समांथा-नागा चैतन्य का तलाक, कैबिनेट मंत्री के बयान ने मचाया बवाल

KTR के कारण हुआ समांथा-नागा चैतन्य का तलाक, कैबिनेट मंत्री के बयान ने मचाया बवाल
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के कई बड़े एक्टर्स एवं सेलेब्रिटीज तेलंगाना सरकार की मंत्री कोंडा सुरेखा के खिलाफ खड़े हो गए हैं। सुरेखा ने बुधवार को तेलुगू सिनेमा के प्रमुख कलाकारों समांथा रूथ प्रभु एवं नागा चैतन्य के तलाक पर टिप्पणी की, जो बड़े विवाद का कारण बन गया है। नागा चैतन्य और समांथा ने अक्टूबर 2021 में अपने तलाक की घोषणा की थी। दोनों एक्टर्स ने प्रशंसक एवं मीडिया से इस कठिन समय में प्राइवेसी और समर्थन की अपील की थी। इस वर्ष की शुरुआत में चैतन्य ने अभिनेत्री शोभिता धुलिपला के साथ सगाई की, मगर उनकी पिछली शादी एक बार फिर से विवादों में आ गई है।

क्या है ताजा विवाद?
बुधवार को तेलंगाना की कैबिनेट मंत्री कोंडा सुरेखा ने अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी, भारत राष्ट्र समिति पार्टी के प्रमुख के.टी. रामा राव (KTR) पर एक बयान दिया। उन्होंने KTR पर कई आरोप लगाए एवं उनके चरित्र को भी संदेह के घेरे में लाने की कोशिश की। इसी क्रम में, सुरेखा ने यह भी कहा कि उन्हें लगता है कि समांथा-चैतन्य का तलाक भी उन्हीं के कारण हुआ है।

सुरेखा के इस बयान के पश्चात् सोशल मीडिया पर लोगों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया। चैतन्य के पिता, सीनियर तेलुगू एक्टर नागार्जुन ने सुरेखा के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट लिखा। मंत्री के बयान की कड़ी निंदा करते हुए नागार्जुन ने लिखा, "राजनीति से दूर रहने वाले मूवी स्टार्स की जिंदगियों का इस्तेमाल अपने विरोधियों की आलोचना के लिए मत कीजिए। कृपया दूसरों की प्राइवेसी का सम्मान करें। एक जिम्मेदार पद पर बैठी महिला के रूप में, हमारे परिवार पर आपके कमेंट्स पूरी तरह से गैरजरूरी और गलत हैं। मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि तुरंत अपना बयान वापस लें।"

नागार्जुन की पत्नी, चैतन्य की सौतेली मां अमाला अक्किनेनी ने भी सुरेखा के बयान की आलोचना की। उन्होंने इसे 'शर्मनाक' बताया। पॉलिटिकल लीडर राहुल गांधी एवं प्रियंका गांधी को टैग करते हुए अमाला ने लिखा, "अगर आप इंसानों की सभ्यता में विश्वास करते हैं, तो कृपया अपने नेताओं पर लगाम लगाएं और अपनी मंत्री को, मेरे परिवार से माफी मांगते हुए अपना जहरीला बयान वापस लेने के लिए कहिए। इस देश के नागरिकों की रक्षा कीजिए।"

रजनीकांत की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में हुए एडमिट

Devara रिलीज होते ही जूनियर NTR के फैन्स को बड़ा झटका! सामने आई ये अपडेट

शादी तोड़ने को मजबूर हुआ एक्टर, पत्नी की इस आदत से हुआ परेशान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -