Galaxy M31 स्मार्टफोन की जानकारी हुई लीक, इन फीचर से बदल जाएगा यूजर्स एक्सपीरियंस

Galaxy M31 स्मार्टफोन की जानकारी हुई लीक, इन फीचर से बदल जाएगा यूजर्स एक्सपीरियंस
Share:

दुनिया की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung अपने एक नए हैंडसेट पर काम कर रही है. इसका मॉडल नंबर SM-M315F है. इसे Geekbench पर स्पॉट किया गया है. इस फोन को Galaxy M31 माना जा रहा है. यहां फोन के कुछ मुख्य फीचर्स लीक हुए हैं. कंपनी ने Galaxy M सीरीज को इसी वर्ष लॉन्च किया था. इस सीरीज का अगला और Galaxy M30 का अपग्रेडेड वेरिएंट Galaxy M31 होगा. Geekbench लिस्टिंग से फोन के प्रोसेसर, सॉफ्टवेयर और रैम की डिटेल्स मिली हैं.

Whatsapp पर इस एक मेसेज के आने से लग गया 40 हजार का चुना

अगर बता करें Samsung Galaxy M31 की संभावित डिटेल्स की तो यह फोन एंड्रॉइड 10 के साथ पेश किया जा सकता है. साथ ही फोन में एक्सीनोस 9611 ऑक्टो-कोर प्रोसेसर भी दिए जाने की उम्मीद है. इसके साथ ही फोन में 2 जीबी रैम दी जाएगी. माना जा रहा है कि फोन के अन्य रैम वेरिएंट भी लॉन्च के साथ पेश किए जा सकते हैं. यहां पर सिंगल-कोर में 348 और मल्टी-कोर में 1214 स्कोर्स मिले हैं. फोन में 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी दी जा सकती है.

Redmi Note 8 Pro स्मार्टफोन को मिल रहा है लेटेस्ट अपडेट, जानें खास फीचर्स

माना जा रहा है कि इस फोन में स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम दी जाएगी. इसके अलावा Samsung Galaxy M31 ट्रिपल रियर कैमरा के साथ पेश किया जा सकता है. इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा. वहीं, दूसरा 12 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल सेंसर और तीसरा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होगा. इस फोन की कीमत को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन माना जा रहा है कि फोन को बजट सेगमेंट में ही लॉन्च किया जा सकता है.

भारत में Mi Note 10 Pro जल्द होगा लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

वही बता करें Samsung Galaxy M30 की तो इस फोन को इस वर्ष लॉन्च किया गया था. यह फोन एक्सीनोस 7904 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस है. इसके साथ ही फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है. दूसरा 5 मेगापिक्सल और तीसरा 5 मेगापिक्सल का टेरटिएरी सेंसर मौजूद होगा.

भारत में जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला यह स्मार्टफोन्स, सामने आई खास जानकारी

भारत में लॉन्च हुआ Foot Massager, जाने क्या है इसकी कीमत

Honor अगले साल लॉन्च करेगा दो नए लैपटॉप

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -