आज से Samsung Galaxy Note 10 Lite की सेल हुई शुरू, जानें आकर्षक ऑफर्स और डिस्काउंट

आज से Samsung Galaxy Note 10 Lite की सेल हुई शुरू, जानें आकर्षक ऑफर्स और डिस्काउंट
Share:

सैमसंग के लेटेस्ट स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट 10 लाइट  की सेल आज से शुरू हो गई है. ग्राहक इस मिड रेंज प्रीमियम स्मार्टफोन को ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर से खरीद पाएंगे. इसके अलावा ग्राहकों को इस फोन की खरीदारी करने पर आकर्षक ऑफर्स भी मिलेंगे. आपको बता दें कि कंपनी ने इस फोन को जनवरी की शुरुआत में पेश कर दिया था. इस डिवाइस की खास बात यह है कि यूजर्स को इसमें नोट 10 की तरह एस पेन का सपोर्ट मिला है. तो आइए जानते हैं गैलेक्सी नोट 10 की कीमत, ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

Samsung Galaxy Note 10 Lite की कीमत  
सैमसंग ने इस फोन को दो रैम वेरिएंट के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च कियाहै, जिसमें एक 6 जीबी रैम और दूसरा 8 जीबी रैम का वेरिएंट है. वहीं, कंपनी ने पहले वेरिएंट की 38,999 रुपये और दूसरे वेरिएंट की 40,999 रुपये कीमत रखी है. इसके अलावा यह फोन ऑरा ग्लो, ऑरा ब्लैक और ऑरा रेड कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है. ऑफर्स की बात करें तो ग्राहकों को इस फोन की खरीदारी करने पर 5,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिलेगा. इसके अलावा ग्राहक इस फोन को नो कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ खरीद सकेंगे.

Samsung Galaxy Note 10 Lite की स्पेसिफिकेशन
इस फोन में 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2400 पिक्सल है. डिस्प्ले इनफिनिटी ओ सुपर एमोलेड है. इस फोन में 7 नैनोमीटर का प्रोसेसर है जिसकी क्लॉक स्पीड 2.8 गीगाहर्ट्ज है. प्रोसेसर के मॉडल और कंपनी के बारे में फिलहाल कोई जानकारी मौजूद नहीं है. फोन के साथ एस पेन स्टाइलस भी मिलेगा जिसमें लो एनर्जी और एयर कमांड जैसे कई फीचर्स हैं. सैमसंग गैलेक्सी एस10 लाइट में ट्रिपल रियर कैमरा है जिनमें तीनों कैमरे 12 मेगापिक्सल के हैं. इनमें से एक लेंस वाइड एंगल है और एक लेंस टेलीफोटो लेंस है. कैमरे के साथ ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन भी मिलेगा. सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. इस फोन में 4500mAh की बैटरी है जो सुपर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा. वहीं सिक्योरिटी के लिए फेस अनलॉक भी मिलेगा. फोन का वजन 199 ग्राम है. फोन एंड्रॉयड 10 के साथ मिलेगा.

कल शानदार फीचर्स और धमाकेदार ऑफर्स के साथ भारत में लॉन्च होगा POCO X2, जानें क्या है कीमत

Samsung A51 Vs Vivo S1 Pro के बीच बढ़ी प्रतियोगिता, जानें किस्मे क्या है खास

Apple के कीमत में आया भारी बदलाव, iPhone 9 का ट्रायल प्रोडक्शन हुआ शुरू

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -