Samsung Galaxy Note 10 : शानदार फीचर से होगा लैस, मिलेगा फास्ट चार्जिंग सपोर्ट

Samsung Galaxy Note 10 : शानदार फीचर से होगा लैस, मिलेगा फास्ट चार्जिंग सपोर्ट
Share:

अपनी फ्लैगशिप Galaxy S10 सीरीज को Samsung ने लॉन्च कर दिया है. अपने अगले स्मार्टफोन Galaxy Note 10 पर अब कंपनी का फोकस है. रिपोर्ट्स के अनुसार, हैंडसेट साल की दूसरी छमाही में आ सकता है. हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार, Galaxy Note 10 पावरफुल चार्जर के साथ आ सकता है. फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को सपोर्ट Galaxy Note 10 25W से ज्यादा भी कर सकता है. आइये जानते है इस प्रोडक्ट की अन्य खासियत  

Vodafone : 4G प्रीपेड सिम की फ्री में करेगा होम डिलीवरी, पढ़ें रिपोर्ट

जिसे कंपनी ने हाल ही में  Samsung Galaxy A70 के साथ लॉन्च किया है, में 25W स्ट चार्जिंग सपोर्ट मौजूद है. Ice Universe टिपस्टर के अनुसार, अब कंपनी अपने नोट सीरीज के लिए इससे भी फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी पर काम कर रही है. Ice Universe टिपस्टर के अनुसार, ऐसा हो सकता है. की Note 10 के बाद से बैटरी कैपेसिटी और चार्जिंग स्पीड Samsung की कमजोरी ना रहे. चार्जिंग स्पेक्स आने के बाद Note 10 को चाहने वाले लोग इससे खुश होंगे, जो दुखी है.

इस सेल में Apple iPhone X पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट

प्राप्त जानकारी के अनुसार अपनी Note सीरीज में Samsung  50W का फास्ट चार्जिंग लेकर आ सकती है. यह पहले Oppo Find X Lambhorgini special edition में देखा जा चुका है. इसके अलावा, फोन में 4500mAh की बैटरी भी देखने को मिल सकती है. अगर यह सच होता है तो लोगों को Galaxy S10 लाइन-अप से काफी बड़ा अपग्रेड देखने को मिलेगा.इसके अलावा, Galaxy Note 10 के रियर पर क्वैड-कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. इससे पहले आई एक रिपोर्ट के अनुसार, अलग डिस्प्ले साइज के साथ Galaxy Note 10 के 4 अलग-अलग मॉडल, मे ग्राहको के सामने आ सकते है.

Samsung Galaxy Note 10 में होगा जबरदस्त चार्जिंग सिस्टम, ये है अन्य खासियत

Amazon सेल में टीवी, फ्रीज और AC पर मिल रहा डिस्काउंट, ये है ऑफर

इन लेटेस्ट प्लान पर मिलेगा 1.5 GB डाटा प्रतिदिन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -