भारत में इस तारीख को सेल के लिए उपलब्ध होगा Galaxy Note 8 स्मार्टफोन
भारत में इस तारीख को सेल के लिए उपलब्ध होगा Galaxy Note 8 स्मार्टफोन
Share:

मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग द्वारा हाल में अपना नया फ्लेगशिप Galaxy Note 8 लांच किया गया था जो सफलतम स्मार्टफोन में से एक माना जा रहा है. वही पिछले दिनों इसके भारत में लांच करने की जानकारी सामने आयी थी. जिसमे बताया गया था कि Galaxy Note 8 स्मार्टफोन को भारत में 11 सितंबर को लांच किया जा सकता है. वही अब इसकी बिक्री को लेकर भी जानकारी सामने आयी है, जिसमे बताया गया है कि भारत में 11 सितंबर को Galaxy Note 8 स्मार्टफोन को लांच करने के बाद 25 सितंबर को बिक्री के लिए उपलबध कराया जा सकता है. हालांकि अभी सैमसंग ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है.

Galaxy Note 8 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन में 6.3 इंच का क्वाड एचडी+ (2960×1440 पिक्सल) सुपर एमोलेड डिस्प्ले 521 पिक्सल प्रति इंच की डेन्सिटी के साथ दी गयी है. इसके साथ ही इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर, एंड्रॉ़यड 7.1.1 ऑपरेटिंग सिस्टम, 6 जीबी रैम के साथ स्टोरेज में 3 विकल्प दिए गए है, जिसमे 64, 128 और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गयी है.

Samsung Galaxy Note 8 में सबसे अहम डुअल रियर कैमरा सेटअप है. जिसमे इसके पिछले हिस्से पर 12 मेगापिक्सल के दो सेंसर ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन सपोर्ट के साथ दिए गए है. फ्रंट पैनल पर सेल्फी के लिए एफ/1.7 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें 3,300 एमएएच की बैटरी दिए जाने के साथ वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट सिस्टम भी दिया गया है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

लेट्ज़ गो वीथ Real Racing 3

रेस करे ट्रैफिक के साथ Traffic रेसर गेम में

रेसिंग सीरीज के लिए CSR Racing 2 एंड्राइड गेम

GT Racing 2 द रियल कार एक्सपी गेम

Chicken Shooter स्पेस डिफेंस गेम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -