Samsung ला रहा हीरे और बेशकीमती पत्थर जड़ित फ़ोन, कीमत उड़ा देगी होश

Samsung ला रहा हीरे और बेशकीमती पत्थर जड़ित फ़ोन, कीमत उड़ा देगी होश
Share:

आज तक आप सभी ने कई तरह के फ़ोन देखे होंगे जो अपनी किसी ना किसी खासियत के लिए जाने जाते हैं। अब आज हम आपको जिस फ़ोन के बारे में बताने जा रहे हैं उसके बारे में जानने के बाद आपके तो होश ही उड़ जाएंगे। जी दरअसल यह फ़ोन Samsung का है जो 11 अगस्त को लांच होने जा रहा है। इस फ़ोन का नाम Galaxy Z Fold 3 और Galaxy Z Flip 3 है। मिली जानकारी के तहत सैमसंग पहली बार इस तरह का फोन लॉन्च करने जा रहा है।

आप सभी को बता दें कि सैमसंग की टक्कर हमेशा से ही एप्पल के आईफोन से होती रही है। ऐसे में अब नए डिजाइन का फोन लॉन्च कर सैमसंग एक बार फिर से आईफोन से आगे निकलने के लिए कोशिश में लग गया है। वहीं दूसरी तरफ अब आईफोन भी फोल्डेबल फोन को मार्केट में लाने की प्लानिंग में है, लेकिन सैमसंग ने पहले ही यह कर दिखाया है। वैसे इस फोन का प्रीमियम वेरिएंट भी आ रहा है और कैवियर इस फोन को मोडिफाई कर नए तरह से पेश करेगा और उसकी कीमत भी लाखों में होगी। जी दरअसल लग्जरी ब्रैंड कैवियर Galaxy Z Fold 3 और Galaxy Z Flip 3 का अल्ट्रा-प्रीमियम वेरियंट लाएगा, जिसकी कीमत 35 लाख रुपये तक होगी। मिली जानकारी के तहत सैमसंग 11 अगस्त को दोनों फोन लॉन्च करगा और उसके बाद ही कैवियर के ऑफिशियल वेबसाइट पर यह फोन बिकने शुरू हो जाएंगे।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि कैवियर Galaxy Z Flip 3 को तीन नए डिजाइन में पेश करेगा। इनमे पहला गोल्डन वायलेट, दूसरा पर्ल रोज और तीसरा पर्ल बेंक्वेट में होगा। इस फोन का नाम CATRINA CALAVERA रखा गया है। इस फोन में 419 कीमती पत्थर लगाए गए हैं और फोन में स्कल डिजाइन भी है। इसके अलावा यह भी जानकारी है कि इस बेशकीमती पत्थर के अलावा डायमंड, सफायर और व्हाइट होल्ड का भी इस्तेमाल हुआ है। जी दरअसल कंपनी इसकी 20 यूनिट तैयार करेगा और अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए क्रेडिट कार्ड, पे पल, एप्पल पे के अलावा बिटक्वाइन का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

अब बात करें Galaxy Z Fold 3 की तो यह अल्ट्रा प्रीमियर एडिशन 3 लुक में आएगा। इस फोन की बॉडी में टाइटेनियम का इस्तेमाल किया गया है। इस फोन के पीछे एक स्कल बना है, जिसकी खोपड़ी टाइटेनियम से बनी होगी। इस स्कल की आंख में रूबी का इस्तेमाल है और कंपनी Galaxy Z Fold 3 की 90 यूनिट तैयार करेगी। मिली जानकारी के तहत इसकी कीमत कैवियर ने 10,770 डॉलर (करीब 8 लाख रुपये) रखी है।

दिल्ली मेट्रो की पिंक लाइन के त्रिलोकपुरी सेक्शन का उद्घाटन करेंगे दिल्ली के सीएम केजरीवाल और हरदीप सिंह पुरी

ममता ने पीएम मोदी से मांगी कोरोना वैक्सीन, सुवेंदु बोले- 9 लाख टीके तो बर्बाद कर दिए।।

ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले विदेशी नागरिकों के लिए बड़ी खबर, "अगर वे वापस लौटते हैं तो।।।"

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -