Samsung ने image sensor का किया खुलासा, जानिए खासियत

Samsung ने image sensor का किया खुलासा, जानिए खासियत
Share:

स्मार्टफोन के लिए सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी ने गुरुवार को  64 मेगापिक्सल के साथ दुनिया के हाईएस्ट-रेजोल्यूशन इमेज सेंसर का खुलासा किया है, जिससे मोबाइल डिवाइसों की आसान गुणवत्ता के साथ बढ़ती मांगों को पूरा किया जा सकेगा. सैमसंग ने दो नए 0.8-माइक्रोमीटर पिक्सेल इमेज सेंसर का अनावरण किया, 64-मेगापिक्सल आईएसओसीईएलएल ब्राइट जीडब्ल्यू1 और 48-मेगापिक्सल आईएसओसीईएलएल ब्राइट जीडब्ल्य2. आइये जानते है इस सेंसर की अन्य जानकारी 

इतनी होगी Airtel 4G Hotspot की कीमत, ये है प्लान

अपने 0.8-माइक्रोमीटर पिक्सेल इमेज सेंसर इसी के साथ सैमसंग ने लाइनअप का विस्तार किया है, वर्तमान में यह बाजार में सबसे छोटा पिक्सेल साइज है. एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेजिडेंट ऑफ सेंसर बिजनेस एट सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स पार्क योंग-इन ने कहा, "पिछले कुछ वर्षों में, मोबाइल फोन कैमरे हमारे रोजमर्रा के क्षणों को रिकॉर्ड करने और साझा करने का मुख्य साधन बन गए हैं."उन्होंने कहा "अधिक पिक्सेल और उन्नत पिक्सेल टेकनालॉजी के साथ, सैमसंग आईएसओसीईएलएल ब्राइट जीडब्ल्यू1 और जीडब्ल्यू2 आज के सबसे अच्छे मोबाइल उपकरणों के लिए फोटोग्राफी का एक नया स्तर लाएगा."

 Nokia 9 PureView है शानदार कैमरें से लैस, ये होगी अन्य खासियत

हाल ही सामने आए बयान मे सैमसंग ने कहा कि दो इमेज सेंसर अभी सैंपलिंग में हैं और इस साल की दूसरी छमाही में बड़े पैमाने पर उत्पादन करने की उम्मीद है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सैंमसग का नाम बेहतर उत्पादो के लिए पूरी दुनिया मे मशहुर है. कंपनी ने इसी श्रेणी मे अपने बेस्ट उत्पाद को बाजार मे ग्राहको के लिए उपलब्ध कराया है. अब ये देखना होगा की यह इमेज सेंसर कितना अच्छा है.

OnePlus ने की अपने पॉप-अप इवेंट की घोषणा, ये है डेट

गूगल जल्द Play Store में एड करेगा ये नई सुविधा

TikTok पर जीत सकते है 1 लाख रू, पढ़ें रिपोर्ट

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -