SAMSUNG लेकर आ रहा है अपना शानदार फ़ोन

SAMSUNG लेकर आ रहा है अपना शानदार फ़ोन
Share:

सैमसंग भारत में लगातार नए स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है, और हर बार ये फोन अलग-अलग प्राइस रेंज में आते हैं। आज, 23 सितंबर 2024 को सैमसंग ने भारत में एक और नया फोन लॉन्च किया है, जो मिड-रेंज कैटेगरी में आता है। इस नए फोन का नाम Samsung Galaxy M55s 5G है, जो कंपनी के पुराने फोन Galaxy M55 5G का अपग्रेडेड वर्जन है।

Samsung Galaxy M55s 5G के खास फीचर्स: सैमसंग ने इस फोन में कुछ बेहतरीन फीचर्स दिए हैं, जो इसे मिड-रेंज कैटेगरी में एक मजबूत दावेदार बनाते हैं।

डिस्प्ले और डिजाइन: इस फोन में 6.7 इंच की बड़ी AMOLED स्क्रीन दी गई है, जो Full HD+ रिज़ॉल्यूशन (2400×1080 पिक्सल) के साथ आती है। इसका 120Hz रिफ्रेश रेट और 1000 निट्स पीक ब्राइटनेस यूज़र्स को एक शानदार व्यूइंग एक्सपीरियंस देगा। इसके अलावा, फोन में होल-पंच डिस्प्ले और स्लिम बेज़ल्स का डिजाइन दिया गया है।

प्रोसेसर और सॉफ्टवेयर: Galaxy M55s 5G में Qualcomm Snapdragon 7 Gen 1 प्रोसेसर है, जो इसके परफॉर्मेंस को दमदार बनाता है। साथ ही, इसमें Adreno 644 GPU है, जो गेमिंग एक्सपीरियंस को और भी स्मूद बनाता है। सॉफ्टवेयर के मामले में, यह फोन OneUI 6.1 पर चलता है, जो Android 14 पर आधारित है।

रैम और स्टोरेज

फोन में तीन अलग-अलग वेरिएंट दिए गए हैं:

8GB रैम + 128GB स्टोरेज
8GB रैम + 256GB स्टोरेज
12GB रैम + 256GB स्टोरेज

साथ ही, इसमें माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को बढ़ाने का विकल्प भी है।

कैमरा सेटअप: इस फोन में दमदार कैमरा सेटअप दिया गया है। पीछे की तरफ, इसका 50MP का प्राइमरी कैमरा (OIS के साथ) है, साथ में 8MP का अल्ट्रावाइड लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस भी है। इसके कैमरे से आप 4K 30fps तक वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं। सेल्फी के लिए फोन में 50MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

बैटरी और चार्जिंग: फोन में 5000mAh की बैटरी है, जो दिनभर की बैटरी लाइफ देती है। साथ ही, इसमें 45W वायर्ड फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी है, जिससे फोन जल्दी चार्ज हो जाता है।

कनेक्टिविटी और अन्य फीचर्स: फोन में ड्यूल सिम के साथ 5G, WiFi 6, Bluetooth 5.2 और GPS जैसे फीचर्स हैं। इसके अलावा, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और Samsung Knox Vault सिक्योरिटी भी इस फोन में दी गई है।

कीमत और ऑफर्स: Samsung Galaxy M55s 5G की शुरुआती कीमत 19,999 रुपये है, जिसमें आपको 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला वेरिएंट मिलेगा। सैमसंग ने इसके अन्य वेरिएंट्स की कीमतों की जानकारी अभी नहीं दी है। इस फोन की बिक्री 26 सितंबर 2024 से अमेज़न और सैमसंग इंडिया की वेबसाइट पर शुरू होगी। सैमसंग इस फोन पर 2000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दे रही है, लेकिन इसके लिए आपको SBI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करनी होगी। अगर आप अमेज़न प्राइम मेंबर हैं, तो आप Amazon Great Indian Festival 2024 सेल में इस फोन पर कुछ एक्स्ट्रा ऑफर्स भी पा सकते हैं।

एनकाउंटर पर उठ रहे सवालों पर अमिताभ ने कहा- "चप्पल की बात करते हैं... गंजी-लुंगी..."

कांग्रेस-भाजपा में दलितों को लेकर छिड़ा सियासी संग्राम, पवन खेड़ा ने अमित शाह को घेरा

पति की मौत के बाद कभी घर नहीं आए अमिताभ बच्चन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -