सोशल मीडिया फीचर के साथ सैमसंग ने लांच किया नया 4G स्मार्टफोन

सोशल मीडिया फीचर के साथ सैमसंग ने लांच किया नया 4G स्मार्टफोन
Share:

सैमसंग मोबाइल फ़ोन एक जाना माना नाम है, जिसने  देश से लेकर दुनियाभर के लोगो को अपने मोबाइल तकनीक से कायल कर रखा है. इसी कतार में एक नया स्मार्टफोन  सैमसंग z4 पेश किया गया. कंपनी ने इस स्मार्टफोन में अपना खुद का टाइजन 3.0 ओएस का उपयोग लिया.

यूजर को इस स्मार्टफोन के साथ बेहतरीन सोशल मीडिया उसे करने का अनुभव मिलने वाला है. ड्यूल एलईडी फ़्लैश के साथ रियर कैमरा 5 मेगापिक्सल व फ्रंट में एलईडी फ़्लैश के साथ फ्रंट कैमरा 5 मेगा पिक्सल है. कैमरा में सोशल मीडिया को लेकर कई सारे फीचर मौजूदा है. कंपनी के इस स्मार्टफोन में 4.5 इंच का डब्लूएवीजीए डिस्प्ले दिया हुआ है.

जिसमे 480x800 पिक्सल के साथ रिजोलुशन भी दिया हुआ है. सुरक्षा के लिए 2.5 डी क्वर्ड गोरिल्ला डिस्प्ले भी दिया हुआ है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन  में 1.5 गीगाहर्ट्ज प्रोसेसर 1GB रैम के साथ दिया है. स्टोरेज के बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया. अन्य कनेक्टिविटी फीचर के अलावा 2050mAh की बैटरी दी हुई है. 143 ग्राम का यह स्मार्टफोन 132.9x69.2x10.3 मिलीमीटर डाइमेंशन रखता है.

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे

Micromax Canvas 2 (2017) Airtel 4G के साथ होगा लॉन्च

Opera ब्राउजर के बड़े बदलाव

बीएसएनएल का नया प्लान

भारत मे आया Xiaomi

Amazon पर मिल रही है iPhone पर छूट

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -