Samsung ने पेश किया ​बिना बटन का स्मार्टफोन Galaxy Note 10, जानिए इसके बारे में

Samsung ने पेश किया ​बिना बटन का स्मार्टफोन Galaxy Note 10, जानिए इसके बारे में
Share:

मोबाइल फोन निर्माता कंम्पनी Samsung के अगले फ्लैगशिप डिवाइस Samsung Galaxy Note 10 में किसी भी प्रकार का फिजिकल बटन नहीं होगा. प्राप्त जानकारी के अनुसार दक्षिण कोरियाई न्यूज रिपोर्ट्स के हवाले से सामने आई है. Samsung Galaxy Note 9 को पिछले वर्ष  पेश किया गया था. इस फोन की अच्छी बिक्री के कारण पिछले साल के बेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन की कैटेगरी में शामिल किया गया है. दुनिया की अग्रिण दक्षिण कोरियाई कंपनी Samsung ने पिछले माह अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Samsung Galaxy S10 और Samsung Galaxy Foldable स्मार्टफोन्स को पेश किया है. इस सीरिज मे अलावा Samsung ने मिड और बजट मे लाने के लिए सैमसम ने Galaxy M और Galaxy A सीरीज के कई स्मार्टफोन्स पेश किए हैं.

जल्द प्रदर्शित होने वाले Samsung Galaxy Note 10 का लुक और डिजाइन गत वर्ष पेश हुए फ्लैगशिप स्मार्टफोन Samsung Galaxy Note 9 की तरह ही होने की संभावना है. सैमसंग के इस नए स्मार्टफोन फ्लैगशिप डिवाइस में कोई फिजिकल बटन नहीं लगाया गया है, अगर हम फोन को स्विच करते है. तो ऑन या ऑफ करने के लिए पावर बटन का इस्तेमाल नहीं पाएगे. 

इस फोन मे यह सुविधा नही होना पर बटन के बिना डिवाइस को नेविगेट करना यूजर्स के लिए थोड़ी दिक्कत का कारण बन सकती है। अभी तक तो जानकारी प्राप्त हुई है. उसके अनुसार इस स्मार्टफोन में बटन की जगह जेस्चर सेंसर या टच सेंसर उपलब्ध कराया जा सकता है.इस फोन मे पावर बटन के अलावा Samsung Galaxy Note 10 में वॉल्यूम कंट्रोल को ​नियंत्रित करने के लिए कोई फिजिकल बटन नहीं दिया जाएगा.

सैलरी 44 हजार रु, Indian Institute of Technology Delhi में वैकेंसी

यहां आज ही कर दें आवेदन और हर माह कमाए 34 हजार रु

Xiaomi का बड़ा ऐलान, सिर्फ चीन और भारत में ही बिकेगा यह स्मार्टफ़ोन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -