हिजाब को लेकर बोली सना खान- 'हिजाब तो मुझे हमेशा से लेना था...'

हिजाब को लेकर बोली सना खान- 'हिजाब तो मुझे हमेशा से लेना था...'
Share:

भारत में अलग-अलग धर्मों के लोग अपनी धार्मिक प्रथाओं का पालन करते हुए एक साथ रहते हैं। वही मुस्लिम समुदाय की कई लड़कियां हिजाब पहनती हैं। मगर इन दिनों देशभर में हिजाब को लेकर एक बड़ा विवाद छिड़ा हुआ है। कर्नाटक हिजाब विवाद इस वक़्त चर्चाओं में बना हुआ है। हर कोई मुस्लिम महिलाओं के पारंपरिक लिबास पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहा है। मगर क्या आप जानते हैं कि मनोरंजन जगत में कई अभिनेत्रियां भी शोबिज से अलविदा कहने के पश्चात् हिजाब पहनने लगी हैं। सना खान को ही ले लीजिए उन्होंने जबसे शोबिज को अलविदा बोला कि वो तब से हमेशा हिजाब एवं बुर्के में ही दिखाई देती हैं। 

वही सना खान टेलीविज़न जगत का एक मशहूर नाम रह चुकी हैं। बिग बॉस करने के पश्चात् सना खान की लोकप्रियता आसमान छूने लगी थी। उन्हें सलमान खान जैसे बड़े सितारों के साथ फिल्म करने का अवसर प्राप्त हुआ था। उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट थे। प्रशंसकों को लगा था कि सना खान टेलीविज़न के पश्चात् बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस बनने के मार्ग पर हैं। मगर फिर अचानक सना के शोबिज छोड़ने की घोषणा से लोग हैरानी से हक्के-बक्के रह गए थे। 

इस्लाम के मार्ग पर चलने के लिए सना खान ने शोबिज को अलविदा कह दिया। एक पोस्ट जारी करके सना ने मनोरंजन जगत के लोगों से किसी काम के लिए उनके पास ना आने का आग्रह किया था। वही अब वे अल्लाह को खुश करने में अब अपनी जिंदगी गुजार रही हैं। सना हर वक़्त बुर्के और हिजाब से स्वयं को कवर करके रखती हैं। वही लोगों को इस्लामी तालीम देते हुए सना खान ने अपने एक बयान में हिजाब को लेकर बोला था- हिजाब तो मुझे हमेशा से लेना था। मुझे पहले लगता था कि हिजाब वाली लड़कियां कितनी प्यारी लगती हैं। मैंने दो बयान सुने थे, उसमें मौलाना इतना रो-रोकर बयान कर रहे थे कि उनके बयान मेरे दिल को छू जाते थे तथा उनसे अधिक तो मैं रोने लगती थी। इस्लामी मार्ग पर चलने के फैसले के साथ ही सना खान ने हिजाब पहनना आरम्भ कर दिया था।

राजकुमार राव ने उड़ाया कपिल शर्मा का मजाक, बोले- 'आपके पास डेढ़ साल में दो बच्चे करने का...'

प्रेग्नेंट हैं ये मशहूर अभिनेत्री, पति ने तस्वीर शेयर कर दी खुशखबरी

'भारत की रक्षक' बनकर देश को कोरोना से बचाएंगी 'महक चहल', देंखे ये पोस्ट

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -