पति संग हज करने निकली सना खान

पति संग हज करने निकली सना खान
Share:

शोबिज की दुनिया को अलविदा बोल चुकीं सना खान (Sana Khan) अब अल्लाह की इबादत में लग चुकी है. बकरीद से पहले सना अपने पति अनस सैयद के साथ हज करने पहुंच चुकी है. मदीना रवाना होने से पहले सना खान ने उनके सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज भी साझा की है. इसके साथ ही उन्होंने लिख कर बोला था कि यदि उनके कारण  से किसी का दिल दुखा हो, तो उसके लिये माफी. फोटोज के उपरांत अब सना ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो अपनी हज जर्नी को लेकर बहुत सी चीजें बताती हुई दिखाई दी. 

सना ने शेयर की हज जर्नी: ग्लैमर वर्ल्ड से दूरी बनाने के उपरांत सना खान ने अपनी लाइफ पूरी तरह खुदा को डेडिकेट कर दिया है. सना सोशल मीडिया पर हमेशा ही इबादत करते हुए वीडियो और फोटोज भी साझा किया करती हैं. वहीं अब सना ने हज यात्रा को लेकर अपने व्लॉग में अपनी फीलिंग्स साझा की हैं. एयरपोर्ट पहुंचते ही सना इमोशनल ही हो जाती है. 

सना के पति अनस सैयद ने वीडियो में उनके हर इमोशन को कैद करने का प्रयास किया है. अनस वीडियो बनाते हुए दिखाई दिए और सना बात-बात करते-करते इनोशनल हो जाती हैं. वो हज के लिये इतनी खुश हैं कि उनकी आंखों से आंसू बहने लगते हैं. सना वीडियो में बता रही हैं कि अनस की वजह से उनका हज करने का सपना सच हो पाया है. सना की आंखों से निकले आंसू कह रहे हैं कि वो कितनी शिद्दत से हज करना चाह रही थीं. 

 

लंदन में बेटी-दामाद के साथ नीतू कपूर ने मनाया जन्मदिन, बहू-बेटे गायब

टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया ऐसा वीडियो कि फैंस को देने पड़ गए जोरदार कमेंट्स

रिलीज हुआ 'एक विलेन रिटर्न्स' का गाना

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -