बिग बॉस खत्म होते ही बदले सना मकबूल के तेवर, बॉयफ्रेंड को लेकर कह डाली ये बड़ी बात

बिग बॉस खत्म होते ही बदले सना मकबूल के तेवर, बॉयफ्रेंड को लेकर कह डाली ये बड़ी बात
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 3 को खत्म हुए कई दिन गुजर गए हैं, किन्तु इसकी चर्चा निरंतर जारी है. विशेष रूप से शो की विनर सना मकबूल निरंतर ख़बरों में छाई हुई हैं. आमतौर पर जब कोई बिग बॉस की ट्रॉफी जीतता है, तो उसके साथ खेल रहे बाकी प्रतियोगी भी उस विजेता को जीत की बधाई देते हैं. किंतु सना के केस में ऐसा नहीं है. बिग बॉस OTT 3 के अंदर रणवीर शौरी एवं सना की शुरू हुई खटपट बाहर भी जारी है. शो की ट्रॉफी जीतने के पश्चात् जहां विनर अपने फ्यूचर प्रोजेक्ट पर फोकस करता है, वहीं अपने इंटरव्यू के चलते सना मकबूल ने कहा था कि वो अब सीधा शादी करेंगी.

किंतु बिग बॉस OTT 3 की ट्रॉफी घर लेकर जाने के पश्चात् अब सना मकबूल के तेवर बदले हुए दिखाई दे रहे हैं. या यूं कहें सना अपनी बात से पलटती हुई नजर आ रही हैं. हाल ही में सना मकबूल ने इंटरव्यू के चलते कई मुद्दों पर बात की. उन्होंने अपनी शादी से लेकर रणवीर शौरी के मिजाज को लेकर भी बातें की. सना ने बताया, रणवीर किसी लड़की को ऊपर जाता हुआ नहीं देख सकते. उनमें इगो की समस्या है. वहीं जब सना मकबूल से पूछा गया कि श्रीकांत के बारे में बताइए, तो सना मकबूल ने तुरंत पूछा- कौन श्रीकांत? सना का ये जवाब सुनकर यकीन मानिए उनके प्रशंसक जरूर दंग रह गए होंगे. आगे उनसे पूछा गया कि आपके गुड फ्रेंड, आपकी शादी होने वाली है न? सना इस पर पूछती हैं कि ”श्रीकांत के साथ? वो आगे बोलती हैं कि, श्रीकांत मेरे बेस्ट बडी हैं और हमेशा मेरे बेस्ट बडी ही रहेंगे. उन्होंने हमेशा मुझे सपोर्ट किया है. वो मेरी जिंदगी में बीते कुछ वर्षों से हैं. शादी तो हां, अब उम्र हो गई है, मुझे ऐसा लगता है कि एक उम्र पर शादी कर लेनी चाहिए. तो बस जल्द हो जाएगी.”

सना की बातों से सभी को उलझन में डाल दिया है। पहले उन्होंने घर से बाहर निकलते ही शादी करने की घोषणा की थी, जिससे उनके और बिजनेसमैन श्रीकांत के बीच चर्चाएं शुरू हो गईं। श्रीकांत बिग बॉस ओटीटी 3 के फिनाले में भी पहुंचे थे और सना उनके साथ अपने घर गई थीं। श्रीकांत ने सना के लिए एक वेलकम पार्टी भी आयोजित की और उनके साथ की तस्वीरें भी साझा कीं। जब श्रीकांत से शादी के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने भी जल्द शादी की बात की। अब सना के अचानक अपने फैसले को बदलने से लोगों को कुछ समझ नहीं आ रहा है।

कपिल शर्मा के इस एक्टर को मुकेश खन्ना ने बताया फूहड़, कहा- 'अश्लील नहीं लगता'

इन स्टार्स ने ठुकराया बिग बॉस 18 का ऑफर, कन्फर्म कंटेस्टेंट होने की खबर निकली गलत

जैस्मिन भसीन ने बताया अब कैसा है आंखों का हाल?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -