ये पुलिस वाला जाता है गजब का गाना, चौंका देगा आपको
ये पुलिस वाला जाता है गजब का गाना, चौंका देगा आपको
Share:

सोशल मीडिया पर हर कोई आजकल इंटरनेट सेंसेशन बना हुआ है. चाहे वो कोई आम आदमी हो या फिर कोई पुलिस वाला. जी हाँ, आज हम इंटरनेट स्टार के रूप में बात कर रहे हैं एक पुलिस वाले की. ये पुलिस वाला अपनी आवाज़ को लेकर आजकल काफी चर्चा में बना हुआ है. इसका गाना आप भी सुनेंगे तो हैरान रह जायेंगे. दुनिया में वैसे भी टैलेंट की कोई कमी नहीं है. किसी में एक टैलेंट होता है तो किसी में बहुत सारे टैलेंट होते हैं.

जैसे ये पुलिस वाला है, देश की रक्षा के लिए काम तो करता ही है साथ ही इसकी आवाज़ के भी कई लोग फैन. आप भी सुनेंगे तो आप भी चौंक जायेंगे. आपको बता दे, ये हैं महाराष्‍ट्र पुलिस में कॉन्‍स्‍टेबल संघपाल तायड़े, जिनकी आवाज़ की हम बात कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले संघपाल तायड़े के एक दोस्‍त ने उनका एक वीडियो बनाकर उसे यूट्यूब पर शेयर किया और उन्हें इस बात की जानकारी नहीं होगी की ये वीडियो इतना वायरल हो जायेगा.

देखते ही देखते यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया और तायड़े रातों-रात सिंगिंग सेनसेशन  बन गए. आप देख सकते हैं इस वीडियो में वो पुलिस की वर्दी में गाना गा रहे हैं. आपको ये भी बता दे की गाने में ये सबसे फेमस 'तेरी देवानी' गा रहे हैं जो काफी वायरल हो रहा है. आपको बता दे ये वीडियो Sanghapal Tayde ने ही अपने यूट्यूब चैनल पर इसे शेयर किया है जिसे हम आपको दिखाने जा रहे हैं.

छोटे बच्चे की ये पोयम सुन कर आप भी कहेंगे So Cute..

पक्षियों का ये नज़ारा आपको भी 'वाह' कहने पर कर देगा मजबूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -