जब इस Bike पर नजर आई संजू बाबा की अय्याशी वाली मस्ती
जब इस Bike पर नजर आई संजू बाबा की अय्याशी वाली मस्ती
Share:

जी हाँ आपको बता दे की एक बार फिर से हमारे संजू बाबा पर मुंबई हाईकोर्ट थोड़ा सख्त होते हुए नजर आ रहा है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बता दे की अभी हाल ही में बॉम्बे हाई कोर्ट ने संजय दत्त की जल्द ही रिहाई पर सवाल खड़े किए थे. तथा अब तो हाईकोर्ट ने इसके सीधे सीधे महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फड़वनीस से ही सवाल कर लिया है. जी हां खबर के मुताबिक संजय दत्त की जल्द रिहाई पर बॉम्बे हाई कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार से सफाई मांगी है. कोर्ट ने फडणवीस सरकार से इस मामले पर हलफनामा दायर करने को कहा है.

अदालत ने राज्य सरकार को दो हफ्ते का समय दिया था. उनकी अपकमि‍ंग फि‍ल्म 'भूम‍ि' की शूटिंग के कई सीन आगरा में हुई थी, जो 22 स‍ितंबर को रि‍लीज हो रही है. शूटिंग के दौरान संजय दत्त का दिल एक बाइक पर आ गया था, जिसकी वजह से डायरेक्टर का काफी परेशानी हुई थी. शूटिंग के दौरान संजय दत्त का दिल आगरा के एक मोडिफायड बुलेट बाइक पर आ गया था.

संजय दत्त ने इसे रास्ते में देखा था. बाइक मोडिफायर फिरोज ने बताया, बाइक उन्हें इतनी पसंद आई कि उन्होंने किसी से मेरा नंबर अर्रेंज कर खुद कॉल करके कुत्ता पार्क के सामने कमल होटल(शूटिंग प्लेस) पर बुलाया. 'मैं जैसे ही उनसे मिला उन्होंने गले लगा लिया. फिर बाइक के साथ उन्होंने अपने मोबाइल से ही मेरी फोटो ली. बाइक पर बैठते ही दर्जनों सेल्फी लेना शुरु कर दिया.''

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -