एक साथ नजर आएँगे संजय दत्त-माधवन और रणवीर सिंह, एक्टर ने किया ऐलान

एक साथ नजर आएँगे संजय दत्त-माधवन और रणवीर सिंह, एक्टर ने किया ऐलान
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह को पर्दे पर देखना प्रशंसकों के लिए हमेशा एक खास अनुभव होता है। 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के बाद से दर्शक उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, तथा अब इस इंतजार को खत्म करते हुए रणवीर ने अपने नए बड़े प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी है। इस फिल्म की कास्ट में संजय दत्त, आर माधवन, अक्षय खन्ना और अर्जुन रामपाल जैसे दिग्गज कलाकार सम्मिलित हैं। फिल्म का निर्माण जियो स्टूडियोज और बी62 स्टूडियोज द्वारा किया जाएगा, जबकि इसके निर्देशक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आदित्य धर होंगे। आदित्य धर ने 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के साथ अपने निर्देशन करियर की शुरुआत की थी तथा इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 350 करोड़ की कमाई की थी। 'उरी' के बाद यह आदित्य धर की दूसरी बड़ी फिल्म होगी।

रणवीर सिंह की इस नई फिल्म को लेकर प्रशंसकों में काफी उत्सुकता है, विशेषकर उनकी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद। आदित्य धर और रणवीर सिंह की जोड़ी के बारे में चर्चा शुरू हो चुकी थी, जिससे फिल्म को लेकर उत्साह बढ़ गया है। फिल्म में संजय दत्त, आर माधवन, अक्षय खन्ना और अर्जुन रामपाल जैसे बेहतरीन सितारों की उपस्थिति की वजह से सिल्वर स्क्रीन पर धमाकेदार ड्रामा और बेहतरीन केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। आदित्य धर ने अपनी असाधारण दृष्टि और दिलचस्प कहानी के दम पर इतनी बड़ी स्टार कास्ट को एक साथ लाने में सफल रहे हैं। हालांकि, फिल्म के नाम का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है।

रणवीर सिंह ने फिल्म की स्टार कास्ट के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, "यह मेरे प्रशंसकों के लिए है, जिन्होंने मेरे साथ धैर्य रखा और इस पल का इंतजार किया। मैं आप सभी से प्यार करता हूं और वादा करता हूं कि इस बार आपको एक ऐसा सिनेमाई अनुभव मिलेगा जो आपने पहले कभी नहीं देखा। आपकी दुआओं के साथ हम इस महान फिल्मी सफर पर निकल रहे हैं। इस बार यह पर्सनल है।" फिल्म का निर्माण जियो स्टूडियो की ज्योति देशपांडे और लोकेश धर तथा आदित्य धर के बी62 स्टूडियो के तहत किया जा रहा है। फिल्म की शूटिंग अब आधिकारिक रूप से आरम्भ हो चुकी है। देखना होगा कि रणवीर सिंह एवं अन्य स्टार्स इस फिल्म में क्या कमाल करते हैं।

आर माधवन ने बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में खरीदा लग्जूरियस अपार्टमेंट, कीमत कर देगी हैरानी

सामने आया अनंत-राधिका की हल्दी का अनदेखा वीडियो, फैंस लूटा रहे प्यार

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की अटकलों के बीच मलाइका अरोड़ा के नए पोस्ट ने खींचा फैंस का ध्यान, देख हैरत में पड़े लोग

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -