तो बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है सोनम की बहन, पिता संजय ने कहा कुछ ऐसा

तो बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है सोनम की बहन, पिता संजय ने कहा कुछ ऐसा
Share:

सोनम कपूर और जाह्नवी कपूर(Janhvi kapoor) के बाद अब उनकी कजिन शनाया कपूर (Shanaya kapoor) भी बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं. लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह नहीं बल्कि एसिसटेंट डायरेक्टर के रूप में. आपको बता दें कि वह जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म गुंजन सक्सेना की बायोपिक से एस्सिटेंट डायरेक्टर के रूप में बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं.

बता दें कि शनाया कपूर बोनी और अनिल कपूर के छोटे भाई संजय और माहीप कपूर की बेटी हैं. वे फिल्मी बैकग्राउंड से है, इसलिए उन्हें अटेंशन भी मिलती है. लेकिन अब शनाया के पिता संजय कपूर ने खुद बताया है कि शनाया शुरु से फिल्म इंडस्ट्री में ही आना चाहती थीं. 

अभिनेता संजय कपूर ने कहा कि यह सच है कि शनाया इस समय लखनऊ में मौजूद है और जाह्नवी की आयगामी फिल्म में एसिसटेंट डायरेक्टर की तरह वह काम कर रही है. बताया जा रहा है कि यह सभी का फैसला था और वह केवल समय बर्बाद करने के बजाय काम को समझने के लिए कुछ अलग करने के लिए बहुत उत्सुक भी थी. वहीं किसी भी फिल्म को करने से पहले वह तीन साल के कोर्स के लिए विदेश नहीं जाना चाहती थी. इसके बाद उन्होंने 
इस तरह के अनुभव को चुना था. संजय के मुताबिक़,  वह अपने अभिनय कार्यशालाओं, अपनी नृत्य कक्षाओं और अन्य चीजों की प्रैक्टिस कर रही है जो आपको करियर में आगे बढ़ने के लिए आवश्यक है. 

IMW Trailer : सच्ची घटना पर आधारित है Indias Most Wanted की कहानी, देखें अर्जुन का नया अवतार

गर्लफ्रेंड को छोड़ने के बाद इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करने वाले हैं विक्की कौशल

अक्षय-शिल्पा के बिना सोता नहीं था यह फेमस स्टार, पिता ने किया खुलासा

फिर अर्जुन के लिए उमड़ा मलाइका का प्यार, VIDEO में देखें सबूत

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -