कपूर परिवार के काफी क्लोज हुई मलाइका, सामने आई वेकेशन की फोटो

कपूर परिवार के काफी क्लोज हुई मलाइका, सामने आई वेकेशन की फोटो
Share:

बॉलीवुड की हॉट और फिट एक्ट्रेस मलाइका आरोड़ा द्वारा अर्जुन कपूर के बर्थडे के मौके पर दोनों की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की गई थी. जिससे एक बार फिर से रिश्ते पर मुहर लग गई है कि दोनों एक दूसरे को वाकई में डेट कर रहे हैं और ऐसे में हाल ही में मलाइका की न्यूयॉर्क से एक तस्वीर और सामने आई है. जिसे देखकर सभी ये आसानी से समझ जाएंगे कि वो अब कपूर खानदान के कितने करीब आ चुकी है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर न्यूयॉर्क में इन दिनों क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रहे हैं. अभिनेता अर्जुन के चाचू संजय कपूर और उनकी पत्नी मिहिप कपूर भी अपने बेटे जहान के साथ न्यूयॉर्क में ही मौजूद हैं औरसबने इस दौरान एक-दूसरे से मुलाकात भी की है. साथ ही मिहिप ने जिसकी एक तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर में अर्जुन-मलाइका और जहान एक साथ दिखाई दे रहे हैं. जबकि तीनों साथ में बेहद कम्फर्टेबल भी लग रहे हैं. 

मिहिप कपूर द्वारा इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में 'जय हिंद' लिखा गया है और जिस पर मलाइका ने कमेंट में लिखा है कि, 'So candid'. जानकारी दे दें कि अपने रिश्ते को लेकर अर्जुन-मलाइका काफी लंबे वक्त से खबरों में चल रहे हैं. हालांकि अपने रिश्ते को दोनों ने सबके सामने अभी तक स्वीकारा नहीं है. 
 
वर्ल्ड ड्रग डे : संजू बाबा ने शेयर किया वीडियो, कहा-एक कस और...मत सुनो किसी की

 

 

Koka Song Out : रिलीज़ हुआ 'खानदानी शफाखाना' का पहला गाना

सिद्धार्थ के साथ आइटम डांस करती दिखाई देंगी नुसरत, बोल्ड लुक आया सामने

सूर्यवंशी : अक्षय-रोहित ने किस पर तानी बन्दूक, सामने आई धमाकेदार फोटो

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -