मुंबई एयरपोर्ट पर उतरा IAF का C-295 विमान, संजय राउत बोले- चुनावी स्टंटबाजी

मुंबई एयरपोर्ट पर उतरा IAF का C-295 विमान, संजय राउत बोले- चुनावी स्टंटबाजी
Share:

मुंबई: नवी मुंबई के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर भारतीय वायुसेना के सी-295 विमान की पहली लैंडिंग के मौके पर शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने इस आयोजन की आलोचना करते हुए इसे विधानसभा चुनाव से पहले "स्टंटबाजी" बताया। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राउत ने कहा, "यह राज्य में चुनाव के लिए 'स्टंटबाजी' है। सरकार के लोगों ने आस-पास के इलाके की सारी जमीन वहां लाकर रख दी है। इसलिए जमीन की कीमत बढ़ाने के लिए वे यह ड्रामा कर रहे हैं। वे सिर्फ ठेकेदारों की तरह काम कर रहे हैं। एक मिनट में वे 15 फैसले ले लेते हैं।"

इसके विपरीत, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने नवी मुंबई हवाई अड्डे को लोगों के लिए एक महत्वपूर्ण विकास बताया। उन्होंने कहा, "नवी मुंबई हवाई अड्डा लोगों के लिए वरदान साबित होगा। आज, सी-295 विमान नवी मुंबई हवाई अड्डे पर सफलतापूर्वक उतरा। हवाई अड्डे का नाम लोकनेता डीबी पाटिल नवी मुंबई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा रखा जाएगा।" सीएम शिंदे ने इस बात पर जोर दिया कि यह प्रधानमंत्री द्वारा उद्घाटन किया जाने वाला सबसे बड़ा हवाई अड्डा होगा, और उन्होंने कहा कि पहले रनवे की टेस्ट लैंडिंग सफलतापूर्वक हो चुकी है। उन्होंने मार्च 2025 तक हवाई अड्डे को पूरा करने का लक्ष्य रखा, जिसके बाद वाणिज्यिक उड़ान संचालन शुरू होने की उम्मीद है।

शिंदे ने जोर देकर कहा कि उनकी सरकार कल्याणकारी योजनाओं को कुशलतापूर्वक क्रियान्वित कर रही है। उन्होंने कहा, "हम उड़ान के लिए भी तैयार हैं और लड़ाई के लिए भी। हम जो कहते हैं, वह करते हैं; हम वह नहीं कहते जो नहीं होगा; देखते हैं भविष्य में क्या होता है। हमारा काम तेजी से होता है। हमने लाडली बहन योजना शुरू की और अब बहनों के खातों में पैसा तेजी से पहुंचता है।"

महाराष्ट्र में महायुति सरकार द्वारा की गई तीव्र प्रगति पर प्रकाश डालते हुए उन्होंने दावा किया कि उनकी सरकार द्वारा शुरू की गई सभी योजनाएं पहले से ही गति में हैं। सीएम शिंदे ने कहा कि, "हमारा काम तेज है, धीमा और सुस्त नहीं। जो धीरे-धीरे बोलते हैं, वे बाद में कहते हैं कि पैसा नहीं है। हमने लाडली बहना योजना शुरू की, और बहनों के खातों में तुरंत पैसा ट्रांसफर किया जा रहा है। हमारी योजनाएं हमेशा तेजी से क्रियान्वित होती हैं। हमने लोगों के जीवन में अच्छे दिन लाने के लिए काम किया है। विपक्ष ने कई योजनाओं को रोकने की कोशिश की है, लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि कोई भी योजना बंद नहीं होगी"

टेरर फंडिंग मामले में सांसद इंजिनियर रशीद को राहत, कोर्ट ने बढ़ाई जमानत

राजनाथ सिंह ने किया 2236 करोड़ रुपये की 75 सीमा बुनियादी ढांचा परियोजनाओं का उद्घाटन

चेन्नई रेल हादसा, आतंकी साजिश की जांच करने पहुंची NIA 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -