संजय सिंह राज्यसभा के लिए दाखिल करेंगे नामांकन
संजय सिंह राज्यसभा के लिए दाखिल करेंगे नामांकन
Share:

नईदिल्ली। आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता और वरिष्ठ नेता संजय सिंह 4 जनवरी को राज्यससभा के चुनाव के लिए, अपना नामांकन भरेंगे। पार्टी द्वारा फिलहाल अन्य दो नामों की जानकारी तय नहीं की गई है। हालांकि, बताया जा रहा है कि, डाॅ. कुमार विश्वास और सीएम अरविंद केजरीवाल के बीच राज्यसभा चुनाव के प्रत्याशियों के नाम तय किए जाने को लेकर, विवाद हो गया है। डाॅ.विश्वास के समर्थकों ने मांग की थी कि उन्हें राज्यसभा का टिकट दिया जाना चाहिए। 

डाॅ. विश्वास चाहते हैं कि, राज्यसभा का टिकट उन्हें मिले, मगर इस पर सहमति नहीं बन सकी है ऐसे में डाॅ. विश्वास ने खुद को अभिमन्यु बता दिया है। मिली जानकारी के अनुसार, इस मामले में राज्य के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अप्रत्यक्षतौर पर उत्तर दिया। सीएम केजरीवाल ने ट्विटर पर ट्वीट किया, उन्होंने ट्वीट में वर्ष 2014 के अपने एक इंटरव्यू में दिए गए बयान को रिट्वीट किया।

उन्होंने कहा कि, पार्टी में पद और लोकसभा व विधानसभा आदि का टिकट देने वालों को उनकी राय बताई जानी चाहिए। जो ट्वीट उन्होंने किया था, उसमें लिखा गया है कि, यदि कोई लालच या स्वार्थ के लिए, टिकट पाना चाहता है तो उसे पार्टी छोड़कर, चले जाना चाहिए। यदि पद की आकांक्षा है तो ऐसे लोगों को पार्टी छोड़कर चले जाना चाहिए।

कौन-कौन होंगे राज्यसभा चुनाव में ''आप'' के दावेदार

प्रदूषण ने किया दिल्ली की नाक में दम, राते में भी साँस लेना मुश्किल

कौन-कौन होंगे राज्यसभा चुनाव में ''आप'' के दावेदार

केजरीवाल ने कुमार विश्वास को दिए पार्टी छोड़ने के संकेत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -