sansui स्मार्टफ़ोन ने लॉन्च किया horizon1 4G स्मार्टफोन

sansui स्मार्टफ़ोन ने लॉन्च किया horizon1 4G स्मार्टफोन
Share:

नई दिल्ली: हालही में  sansui स्मार्टफ़ोन ने अपना नया फ़ोन horizon1 काे लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन की 3,999 रुपए रखी गई है. इस फ़ोन को आप फ्लिपकार्ट पर खरीद सकते है. horizon1 ब्लैक और व्हाइट कलर में मिल रहा है. यह एक डुअल सिम स्मार्टफोन है. 

इस स्मार्टफोन में  4.5 इंच 480 x 854 रिज़ॉल्यूशन का एफ.डब्ल्यू.वी.जी.ए. डिस्प्ले, 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड कोर एस.सी.9832 प्रोसेसर है. ग्राफिक्स के लिए ए.आर.एम. माली 400 एम.पी.2 है, इसमें 1 जीबी रैम है, जबकि इनबिल्ट स्टोरेज 8 जी.बी. है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 64 जी.बी. तक बढ़ाया जा सकता है. 

horizon1 में ऑटोफोकस के साथ 5 मेगापिक्सल रियर कैमरा है. कैमरे में एच.डी.आर., पैनोरमा, नाइट मोड, स्लो मोशन रिकॉर्डिंग जैसे फ़ीचर हैं. सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 3.2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है. फोन एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है. इसमें 2000 एम.ए.एच. की बैटरी दी गई है. कनेक्टिविटी के लिए horizon1 में 4जी वी.ओ.एल.टी.ई. के अलावा 3जी, 2जी, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.0, माइक्रो यू.एस.बी. 2.0, जी.पी.एस. और एफ.एम. रेडियो जैसे फ़ीचर हैं. इसके साथ ही फोन में प्रॉक्सिमिटी सेंसर, जी-सेंसर और लाइट सेंसर भी हैं. फोन में इमरजेंसी के लिए एक पैनिक बटन भी है.

सोलर एनर्जी से चार्ज होने वाला पॉवरबैंक हुआ लॉन्च

अन्य कंपनियों पर पड़ सकता है जियो भारी, जेफरीज

नेटवर्क के मामले में एयरटेल नंबर वन

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -