सपना चौधरी को मिला बॉलीवुड में ब्रेक
सपना चौधरी को मिला बॉलीवुड में ब्रेक
Share:

'बिग बॉस-11' से बाहर हो चुकीं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी जल्द बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली हैं. बिग बॉस से बाहर आने के बाद उन्होंने अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. हाल ही में सपना की शूटिंग सेट से ऑन लोकेशन फोटोज सामने आई हैं जिसमें वे लाइट ग्रीन एंड ओरेंज कलर का पटियाला सूट पहने और लंबी चोटी वाली हेयर स्टाइल में नजर आ रही हैं.

सपना की इस डेब्यू फिल्म का नाम 'नानू की जानू' है, जिसमें वह धर्मेंद्र के भतीजे यानी अभय देओल के साथ नजर आने वाली हैं. शूटिंग लोकेशन पर दोनों काफी कूल अंदाज में मस्ती करते नजर आ रहे हैं. सपना की ये फिल्म एक लव स्टोरी है जिसमे सपना के अलावा एक्ट्रेस के तौर पर पत्रलेखा भी नजर आएंगी. इसका डायरेक्शन फराज हैदर कर रहे हैं और ये अप्रैल 2018 में रिलीज हो सकती है. अभय और सपना दोनों ही इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें, 'नानू की जानू' को इनबॉक्स पिक्चर्स ने प्रोड्यूस किया है. हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने सिंगिंग और डांसिंग को न सिर्फ अपना करियर बनाया, बल्कि इसी के दम पर अपने पूरे परिवार को चलाया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सपना चौधरी के नाम से हो रहा है सोशल मीडिया पर फर्जीवाड़ा

प्रोफेशन और इंसान एक जैसे नहीं होते- सपना चौधरी

एक नज़र, सपना चौधरी की ज़िन्दगी पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -