परफॉर्म करते हुए अचानक खुल गई 'सपना दीदी' की साड़ी, फिर जो हुआ...

परफॉर्म करते हुए अचानक खुल गई 'सपना दीदी' की साड़ी, फिर जो हुआ...
Share:

चर्चित कॉमेडी शो "द ग्रेट इंडियन कपिल शो" का दूसरा सीजन फिर से आरम्भ हो चुका है तथा पहले एपिसोड में आलिया भट्ट और करण जौहर गेस्ट बने थे। शो की लोकप्रियता इतनी बढ़ गई है कि दर्शक इसे खूब पसंद कर रहे हैं। शो में अलग-अलग किरदारों की कॉमेडी जितनी हंसाती है, उतने ही मजेदार किस्से बैकस्टेज भी होते हैं। एक इंटरव्यू में कपिल शर्मा शो की स्टार कास्ट ने एक दिलचस्प किस्सा साझा किया, जिसमें बताया गया कि कैसे एक बार कृष्णा अभिषेक की साड़ी खुल गई थी।

कृष्णा अभिषेक शो में सपना दीदी एवं कई अन्य महिला किरदार निभाते हैं, जिनके लिए उन्हें अक्सर साड़ी पहननी पड़ती है। शूटिंग के चलते आने वाली चुनौतियों पर बात करते हुए सुनील ग्रोवर ने बताया कि साड़ी बांधने में परेशानी होती है, विशेषकर जब वह सामने से ढीली होने लगे। कीकू शारदा ने इस पर मजाक में बताया कि एक बार कृष्णा की साड़ी स्टेज पर गिर गई थी, मगर उसने किसी प्रकार उसे संभालते हुए पिन लगाई और परफॉर्म किया।

अर्चना पूरन सिंह ने इस पर चुटकी लेते हुए कहा कि हमारी तो फिर भी हिप्स होती हैं, जिससे साड़ी टिक जाती है, लेकिन लड़कों के साथ ऐसा नहीं होता। जब कृष्णा की साड़ी खुली, तो वह सीधा नीचे गिर गई। स्वयं कृष्णा भी इस पर इतना हंसा कि वह खुद को रोक नहीं पाया। यह घटना स्टेज पर लाइव हुई थी, जब सेलेब्रिटीज भी वहां मौजूद थे, मगर कृष्णा ने तुरंत स्थिति संभाल ली। बता दें, "द ग्रेट इंडियन कपिल शो" नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रहा है। बीते एपिसोड में फिल्म "देवरा" की कास्ट ने भी जमकर धमाल मचाया।

OTT डेब्यू के लिए तैयार मिथुन चक्रवर्ती की बहू, रखी ये शर्त

'शादी से पहले फिजिकल...', रिलेशनशिप को लेकर बोली अदाकारा

'शार्क टैंक इंडिया' में रिजेक्ट हुआ एक्टर, एक्टिंग छोड़ शुरू किया ये काम

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -