सपना ने रिलीज़ किया अपना नया गाना, वीडियो देख फैंस हुए घायल

सपना ने रिलीज़ किया अपना नया गाना, वीडियो देख फैंस हुए घायल
Share:

हरियाणा की आन-बान-शान सपना चौधरी लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो लेकर वापस आ चुकी है. 24 फरवरी को सपना चौधरी ने टीजर की झलक दिखा कर शुक्रवार को गाना रिलीज करने का एलान किया था. वादे के अनुसार सपना ने नया गाना भी रिलीज कर दिया है. अब सपना कोई गाना लेकर आएं और उसकी चर्चा ना हो. ये कभी भी देखने के लिए नहीं मिला है. 

सपना ने लूट लिया हरियाणा: हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी ने गाना रिलीज करने से पूर्व दिल संभाल कर रखने की चेतावनी दी थी. म्यूजिक वीडियो दिखाने से पहले सपना की वॉर्निंग याद दिलाना हमारा काम है. बाकी निर्णय आपका ही होने वाला है. हां, जी तो चलिये अब सीधे गाने की बात करते हैं. सपना चौधरी का न्यू सॉन्ग 'लूट लिया हरियाणा' रिलीज़ ही गया है. रिलीज होते ही सॉन्ग ने मार्केट में हंगामा मचाना शुरू कर चुका है. 

म्यूजिक वीडियो में सपना चौधरी अपने सेक्सी अंदाज से लोगों के दिलों को जख्मी कर देती है. दुनिया जानती है कि वो एक बेहतरीन डांसर भी कही जाती है. गाने में अच्छा डांस करने के साथ-साथ सपना चौधरी अपने लुक्स और एक्सप्रेशन्स से खेलती दिखीं. 'लूट लिया हरियाणा' में सपना की ऐसी दिलकश अदाएं देखने के उपरांत हर किसी का दिल हाथ से फिसल जाये. 

 

तुतलाती आवाज में माँ संग पिता को याद करते दिखे चिरंजीवी सरजा के बेटे

गोद भराई के बाद काजोल ने शेयर की रेड साड़ी में खूबसूरत तस्वीर

लम्बे इंतज़ार के बाद रिलीज हुआ राधे श्याम का पहला गाना

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -