सारा अली खान की ओवर एक्टिंग ने कराया ट्रोल, बोलीं- आत्मविश्वास को झटका लगता है

सारा अली खान की ओवर एक्टिंग ने कराया ट्रोल, बोलीं- आत्मविश्वास को झटका लगता है
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा सारा अली खान और कार्तिका आर्यन की जोड़ी पहली बार पर्दे पर फिल्म 'लव आजकल' के साथ आ रही है। वही फिल्म आने से पहले ही दोनों को लेकर माहौल बनना शुरू हो गया है। डेटिंग से लेकर साथ घूमने तक की खबरें सुर्खियां बन रही हैं। फिलहाल दोनों एक्टर्स डेटिंग की बात को टालते रहे हैं। परन्तु आग पर पानी उतना ही पड़ा कि धुंआ उठता रहे। इसके अलावा 16 जनवरी को जब 'लव आजकल' का ट्रेलर रिलीज हुआ तो कुछ फैंस को ये जोड़ी पर्दे पर अच्छी नहीं लगी। इसके साथ ही सारा को भी एक्टिंग के लिए ट्रोल किया जाने लगा। वही ट्रेलर में एक सीन के सारा इमोशनल होकर कार्तिक से कहती हैं कि 'तुम मुझे तंग करने लगे हो।' इस सीन को लेकर सारा को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। वही कुछ लोगों ने इसे ओवर एक्टिंग तक बता दिया गया है । 

अभी हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सारा ने कहा कि एक्टिंग के लिए ट्रोल होना उन्हें काफी हर्ट करता है। फिल्म कंपैनियन को दिए इंटरव्यू में सारा ने कहा, 'लोग अगर मुझे मोटा होने के लिए ट्रोल करते हैं तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है। यदि आपने मुझे कैप पहनने के लिए ट्रोल किया तो मुझे कोई आपत्ति नहीं है। लेकिन मैं यहां अभिनय करने के लिए हूं। यही मेरा काम है, यही मेरा पेशा है। वही यह मामला गंभीर है। इसलिए, जब मुझे एक्टिंग के लिए ट्रोल किया जाता है, अचानक, पूरे आत्मविश्वास को झटका लगता है। मेरे लिए ट्रोलर्स को अनदेखा करना मुश्किल है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की पहली बार ऐसा हुआ है जब में इसके लिए हर्ट कर महसूस कर रही हूं।' सारा ने कहा कि उन सीन के दौरान मैं वाकई में रो रही थी। उनको रियल बनाने के लिए मैं वैसा ही महसूस करने की कोशिश कर रही थी। इसके साथ ही उस समय मेरे दिमाग में जो आया वो मैंने उसे करने की कोशिश की। वही सारा मानती हैं कि दर्शकों को अभिनेत्रियों से हमेशा अच्छी दिखने की उम्मीद दोष देने वाली हो सकती हैं। शूट करते समय हमेशा अच्छा शॉट नहीं आ सकता। ये गलत धारणा है कि हीरोईन को रोते वक्त, मरते वक्त, खाते वक्त हमेशा अच्छा ही लगना चाहिए। जानकारी के लिए बता दें कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की ये फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी।

21वें iifa अवार्ड्स की महफिल सजेगी एमपी में, सलमान करेंगे शो की मेजबानी

तापसी पन्नू की 'थप्पड़' ने इस महिला पर डाला गहरा असर, पति के खिलाफ किया ऐसा काम

करीना के भाई के वेडिंग रिसेप्शन में नहीं शामिल हुए सलमान, ऐश्वर्या रहीं वजह!

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -