पार्टी में सभी का ध्यान अपनी और खींचने में कामयाब रही सारा
पार्टी में सभी का ध्यान अपनी और खींचने में कामयाब रही सारा
Share:

बॉलीवुड की मस्त मोहतरमा बोले तो बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'केदारनाथ' मूवी में नजर आने वाली है. जी हाँ अभी हाल ही में इन दोनों को एक रेस्टोरेंट में एक साथ देखा गया जहाँ पर सारा काफी हॉट और गॉर्जियस नजर आ रहीं थी. ये तस्वीरें अभी काफी वायरल हो रहीं है. आपको बता दें की अभी हाल ही में सारा और सुशांत यहां डायरेक्टर अभिषेक कपूर, को-प्रॉड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा और अर्जुन एन कपूर डिनर पर एक साथ नजर आए है.

आइए देखते है अबकी बार नीता अंबानी की पार्टी में उनका स्वेग लुक. आपको बता दें की सारा इससे पहले भी कई फोटोज में नजर आई है जो काफी हॉट रहीं है.

कल ही मुंबई में मुकेश और नीता अंबानी ने अपने यहां गणेश चतुर्थी सेलिब्रेट करने के लिए पूजा का आयोजन किया जिसमें बॉलीवुड के तीनों खान, अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय, दीपिका पादुकोण, रनवीर सिंह, सारा अली खान सहित पूरा बॉलीवुड पहुंचा. लेकिन यहां पर सबकी निगाहें सैफ अली खान की बेटी सारा कपूर पर रहीं. लेकिन पूरी ही महफ़िल लूट ले गई सारा अली. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अंकिता ने लिखा, 'मिलिए मेरे दोस्त पाकीजा से'

अक्षय बनने वाले है 'पापा'

नवाजुद्दीन के जबरा फैन है तो देख डालिये 'बाबूमोशाय बन्दूकबाज'

इलियाना का नजर आया 'मेरे रश्के कमर' LOOK

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -