क्यों सारा और इब्राहिम ने नहीं अटेंड किया सौतेले भाई का फर्स्ट बर्थडे
क्यों सारा और इब्राहिम ने नहीं अटेंड किया सौतेले भाई का फर्स्ट बर्थडे
Share:

हाल ही में सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान ने 20 दिसंबर को अपना पहला जन्मदिन सेलिब्रेट किया. बी-टाउन के सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में शामिल तैमूर की बर्थडे पार्टी में कपूर और खान खानदान के करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए. हालांकि, तैमूर के स्पेशल सेलिब्रेशन में उनके सौतेले भाई-बहन सारा अली खान और इब्राहिम अली खान सेलिब्रेशन का हिस्सा नहीं बन पाए. इब्राहिम-सारा दोनों ही करीना के क्लोज हैं, बावजूद इसके जब दोनों तैमूर की पार्टी में नहीं गए, तो इनके बीच मनमुटाव की अफवाहें उड़ी. लेकिन इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है.

सारा अली खान इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग में बिजी हैं. डायरेक्टर अभिषेक कपूर की इस फिल्म के लिए वह लगातार वर्कशॉप ले रही हैं. यही वजह है कि वह तैमूर की पार्टी के लिए मुंबई छोड़कर पटौदी पैलेस नहीं जा पाईं. सारा की कुछ दिनों की शूटिंग और बाकी है इसिलए उनके डायरेक्टर चाहते थे कि सारा मुंबई में रहे और लगातार वर्कशॉप्स अटेंड करते रहे.

वही दूसरी ओर इब्राहिम अली खान लंदन में पढ़ाई कर रहे हैं और हाल ही में छुट्टियों के लिए घर लौटे. इब्राहिम चाहते थे कि वे अपनी बड़ी बहन को मुंबई में कंपनी दें, इसलिए उन्होंने तैमूर की पार्टी को मिस किया. इब्राहिम क्रिसमस वेकेशन के लिए लंदन से मुंबई आए हैं. सारा और इब्राहिम काफी क्लोज हैं, ऐसे में वह अपनी बहन के साथ मुंबई में रुके. तैमूर की बर्थडे पार्टी में शर्मिला टैगोर, करिश्मा कपूर, बबिता, रणधीर कपूर, करण कपूर, अमृता अरोड़ा, शकील लड़क समेत कई सेलेब्स शामिल हुए थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शादी के अगले ही दिन मिली अनुष्का को यह खुशखबरी

'विरूष्का' को कर रहे फॉलो, यह स्टार्स निपटा रहें हैं गुपचुप शादी

पनवेल फार्म हाउस पर हुआ सलमान का ग्रैंड बर्थडे सेलिब्रेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -