सौतेले भाई और पापा संग सारा-इब्राहिम ने शेयर की क्यूट तस्वीरें, करीना संग नहीं एक भी तस्वीर

सौतेले भाई और पापा संग सारा-इब्राहिम ने शेयर की क्यूट तस्वीरें, करीना संग नहीं एक भी तस्वीर
Share:

इन दिनों कई सेलेब्स वेकेशन पर हैं और इस लिस्ट में बड़ी-बड़ी हस्तियों के नाम हैं। एक के बाद एक कई सेलेब्स अपनी वेकेशन वाली फोटोज को शेयर कर रहे हैं। अब इसी लिस्ट में सारा अली खान और करीना कपूर खान शामिल हो गई हैं और दोनों ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं। आप देख सकते हैं सामने आई इन तस्वीरों में जहां सैफ अपने बच्चों के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं तो वहीं फैंस इस फ्रेम में करीना कपूर को काफी मिस कर रहे हैं। जी दरअसल सारा अली खान ने ये तस्वीरें फैंस के साथ इंस्टाग्राम के जरिए शेयर की हैं और इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सैफ सारा-इब्राहिम और सबसे छोटे बेटे जेह के साथ खूब मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं।

आप सभी को बता दें कि सैफ दूसरी शादी के बाद भी सारा और इब्राहिम को पूरा वक्त देते हैं। सारा और सैफ की बॉन्डिंग हर किसी को काफी पसंद है। आपको बता दें कि सैफ के चारों बच्चों के बीच काफी शानदार बॉन्डिंग है। जी हाँ और सारा और इब्राहिम सैफ-करीना के दोनों बेटों तैमूर और जेह के बेहद क्लोज हैं। आए दिन सारा तैमूर और जेह से मिलने के लिए ढेर सारे तोहफों के साथ सैफ-करीना के घर भी जाती रहती हैं। फिलहाल इस तस्वीर में और देख सकते हैं कि सारा कैसे जेह के साथ ढील कर रही और वहीं जेह भी सारा को बेहद क्यूटनेस के साथ घूर रहे हैं।

आप सभी देख सकते हैं सारा और इब्राहिम इस तस्वीर में सैफ के साथ रॉयल अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। आपको हम यह भी बता दें कि सैफ जहां लंदन में सारा और इब्राहिम के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं तो वहीं करीना ऐसे में अपने दोस्तों और गर्ल गैंग के साथ मस्ती में चूर हैं। सारा अली खान ने वेकेशन से अपनी काफी सारी प्यारी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर फैंस को मदहोश कर डाला है।

गर्लफ्रेंड के लिए फोटोग्राफर बने ऋतिक, यूजर्स बोले- 'लव के लिए कुछ भी करेगा'

आलिया-रणवीर ने खोले बेडरूम सीक्रेट, बताया सुहागरात पर क्या किया?

आलिया भट्ट ने किया पति रणबीर को लेकर बड़ा खुलासा, कहा- 'जंगल के बीचो-बीच वो।।।'

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -