रेप की सजा काट चुके आरोपी ने जेल से बाहर आते ही फिर की शर्मनाक हरकत, 5 वर्षीय मासूम से की दरिंदगी

रेप की सजा काट चुके आरोपी ने जेल से बाहर आते ही फिर की शर्मनाक हरकत, 5 वर्षीय मासूम से की दरिंदगी
Share:

सतना: मध्य प्रदेश के सतना जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आ रही है यहाँ शहर के जगत देव तालाब स्थित शिव मंदिर के पास रहने वाली 5 वर्षीय मासूम को एक वहशी दरिंदे ने अपनी हवस का शिकार बनाया। अपराधी कुछ दिन पहले ही बलात्कार के मामले में जमानत पर जेल से बाहर आया था। बच्ची को घायल स्थिति मे उपचार के लिए रीवा के मेडिकल कालेज में रिफर किया गया है।

बता दे कि कुछ दिन पहले सतना जिले की मैहर तहसील में एक मासूम बच्ची से सामूहिक बलात्कार की घटना सामने आई थी। इसमें दो अपराधी शारदा मंदिर ट्रस्ट के कर्मचारी थे। अब बलात्कार की वारदात का नया मामला सतना जिला मुख्यालय के जगत देव तालाब के पास का है। स्थानीय रहवासी राकेश वर्मा नाबालिग बच्ची को अपने साथ घुमाने के बहाने ले गया तथा हवस का शिकार बना डाला। नाबालिग की हालत बिगड़ने पर उसे सतना जिला चिकित्सालय में भर्ती किया गया, जहां से उसे बेहतर उपचार के लिए रीवा रेफर कर दिया गया है। पुलिस के अनुसार, बुधवार 16 अगस्त की शाम तकरीबन साढ़े 5 बजे राकेश बहला फुसला कर बालिका को अपने साथ ले गया था। 

वही कुछ देर पश्चात वह लहूलुहान हालत में बालिका को गोद में लेकर जाता नजर आया। इस समय तक स्थानीय लोगों की खबर पर सिटी कोतवाली पुलिस खेरमाई रोड तक पहुंच गई थी। पुलिस ने अपराधी को पकड़ लिया। यहां से पुलिस अपराधी एवं बालिका को थाने ले आई, जहां बालिका बेहोश हो गई। जिला चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के पश्चात् बालिका को रीवा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। सतना के CSP महेंद्र सिंह चौहान शहर में तालाब किनारे बने एक मंदिर के पास रहकर भिक्षा मांगने वाली एक नाबालिग बालिका के साथ बलात्कार की घटना की पुष्टि है। पीड़िता की आयु सिर्फ 5 वर्ष है। वह एक वृद्धा के साथ रहकर भिक्षाटन के जरिए जीवन-यापन करती है। अपराधी राकेश वर्मा (35 वर्ष) निवासी जीवन ज्योति कॉलोनी सतना को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि अपराधी हाल ही में दुष्कर्म के मामले में ही जेल से जमानत पर बाहर आया था।

महाराष्ट्र: पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस पर स्टेटस लगाने के जुर्म में दो युवक गिरफ्तार

प्रेमिका ने दिया धोखा, तो 30 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजिनियर ने कर ली ख़ुदकुशी

पूजा कुमारी ने लिव-इन पार्टनर के 11 वर्षीय बेटे को मारकर बेड में छिपा दी लाश, हुई गिरफ्तार

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -