'मुझे बचा लो, मेरी पत्नी के 5 पति', शिकायत लेकर एसपी दफ्तर पहुंचा शख्स

'मुझे बचा लो, मेरी पत्नी के 5 पति', शिकायत लेकर एसपी दफ्तर पहुंचा शख्स
Share:

छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर एसपी दफ्तर से एक अनोखी घटना सामने आई. यहाँ एक शख्स ने शिकायती आवेदन देकर कहा कि उसकी पत्नी के कई पति हैं तथा सभी को किसी न किसी मामले में फंसा चुकी है एवं अब मेरी बारी है. आवेदक फूलचंद कुशवाहा ने बताया, विनीता उर्फ बृजेश उर्फ सलमा ने मुझे अपनी प्रेम जाल में फंसा कर 2011 में शादी की थी. शादी के पश्चात् पता चला कि विनीता ब्यूटी पार्लर का चलाती है तथा उस व्यवसाय की आड़ में अनेक सामाजिक तत्वों से उसके संबंध हैं. 

फरियादी ने बताया कि वह अपनी पत्नी के ब्यूटी पार्लर संबंधी व्यवसाय के खिलाफ था. इसी के चलते पत्नी ने सिविल लाइन थाना छतरपुर में उसकी झूठी रिपोर्ट दर्ज करवा दी. फूलचंद ने बताया, मेरी पत्नी विनीता उर्फ बृजेश एवं सलमा ने वर्ष 2000 में रामवीर तोमर से शादी की थी. रामवीर तोमर की धन संपत्ति हड़पकर साल 2006 में महिला ने अपना नाम और धर्म परिवर्तन कर सलमा रख लिया तथा भूरे खान नाम के व्यक्ति से निकाह कर लिया. भूरे खान की संपत्ति हड़पने के बाद फिर विनीता सिंह बन गई तथा वर्ष 2008 मैं अजय खरया निवासी टीकमगढ़ से पुनः हिंदू बनकर शादी की. 

वही इसी बीच, वर्ष 2009 में छतरपुर निवासी जगदीश प्रसाद सिंह से शादी कर ली तथा इसके बाद 2011 में आवेदक से शादी कर अब आवेदक को अपने प्रेमियों से जान से मारने एवं थाने में झूठी रिपोर्ट लिखवाने की धमकी दे रही है.  

इंदौर में मशहूर कारोबारी की बेटी हुई लापता, ढूंढने पर इस हालत में मिली

पति के काले रंग के कारण पत्नी ने उठाया बड़ा कदम, जानकर होगी हैरानी

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हुआ बड़ा हादसा, 18 की मौत, कई घायल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -