तेजस्वी की संविधान बचाओ न्याय यात्रा

तेजस्वी की संविधान बचाओ न्याय यात्रा
Share:

पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी ने शनिवार से बिहार में अपनी संविधान बचाओ न्याय यात्रा के पहले चरण का शुभारंभ कटिहार से किया. उन्होंने पहले दिन जनसभा को संबोधित करने से पहले संवाददाताओं से बातचीत में नेता और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव पर जमकर निशाना साधा और कहा कि उनके लिए राजद के दरवाजे सदा के लिए बंद हो गए हैं, उन्होंने कहा कि लालू की तरह उनके दौर में भी भाजपा से पार्टी की दूरी बरकरार रहेगी, नीतीश कुमार ने अपना जनाधार खो दिया है, तेजस्वी ने उसके बाद सीएम नीतीश पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी सरकार हर मोर्चे पर विफल है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि विकास कार्य ठप है, कानून व्यवस्था का हाल बुरा है, भाजपा के सांसद जहां संविधान बदलने की बात करते हैं, वहीं आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत आरक्षण समाप्त करने की बात कर रहे हैं, दूसरी तरफ रोज नए घोटाले सामने आ रहे हैं, ऐसे में हम संविधान बचाओ न्याय यात्रा के जरिए लोगों के बीच जा रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद को जबरदस्ती फंसाया जा रहा है, कानून व्यवस्था में सुधार के लिए मुख्यमंत्री कोई कदम नहीं उठा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि केंद्र एवं राज्य में एक ही गठबंधन की सरकार है जिसे ‘डबल इंजन’ कहा जा रहा है, लेकिन सचाई यह है कि कोई काम नहीं हो रहा है. साथ ही तेजस्वी ने केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर दलित की जमीन हडपने का आरोप लगाते हुए सीएम से इस्तीफे की मांग की.

केंद्रीय मंत्री के खिलाफ एफआईआर पर तेजस्वी का तंज

तेजस्वी ने लिखा नीतीश को शिकायतनामा

जब तेजस्वी को जदयू से मुँह की खानी पड़ी

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -