'आई एम सॉरी बेटा... मैं अब जीना नहीं चाहता', बोलकर कारोबारी ने समंदर में लगाई छलांग

'आई एम सॉरी बेटा... मैं अब जीना नहीं चाहता', बोलकर कारोबारी ने समंदर में लगाई छलांग
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ बुधवार को एक व्यापारी अपने घर से कार लेकर निकला था। रास्ते में उसने कार रोकी तथा सामने से आ रहे एक मोटरसाइकिल वाले से लिफ्ट मांगी, ये कहकर कि उसकी कार खराब हो गई है। मोटरसाइकिल वाले ने उसे अपने साथ बैठा लिया। बांद्रा वर्ली सी लिंक के पास पहुँचने पर व्यापारी ने बाइक रुकवाई तथा उतर गया। 

तत्पश्चात, उसने अपने 22 साल के बेटे को व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल की। कॉल में उसने कहा, 'आई एम सॉरी. मैं अब जीना नहीं चाहता. मैं मरने जा रहा हूं. पापा के मुंह से ऐसी बातें सुनकर बेटे के पैरों तले जमीन खिसक गई. उसने पूछा- पापा आप ऐसा क्यों बोल रहे हो?' व्यापारी ने बताया कि वह आर्थिक तंगी से परेशान हो चुका था तथा अब थक गया था। फिर उसने फोन काट दिया तथा समुद्र में कूद गया। बेटे ने तुरंत पुलिस को खबर दी। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए समुद्र के पास व्यापारी की तलाश आरम्भ की। तीन घंटे बाद शव पानी से निकाला गया। मुंबई के एक पुलिस अफसर ने खबर दी कि घाटकोपर निवासी भावेश नागिन सेठ (56) ने शायद आर्थिक तंगी के कारण यह कदम उठाया। मरने से पहले उसने अपने बेटे को कॉल करके इस बारे में बताया था। घटना बुधवार दोपहर 3:15 बजे हुई थी। 

भावेश नागिन सेठ ने टोल प्लाजा पर एक मोटरसाइकिल चालक से लिफ्ट मांगी, यह बोलते हुए कि उसकी कार खराब हो गई है। मगर बीच रास्ते में ही वह मोटरसाइकिल से उतर गया। पुलिस अफसर ने बताया, उसने अपने बेटे को वहां से वीडियो कॉल किया तथा अपनी जान देने की योजना बताई। फिर भावेश सेठ ने समुद्र में छलांग लगा दी। उसके बेटे ने तुरंत पुलिस को खबर दी, जिसके बाद 3 घंटे की तलाश के बाद भावेश का शव समुद्र से निकाला गया। पुलिस अफसर ने बताया कि इस सिलसिले में बांद्रा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की तहकीकातजारी है।

'आवारा पशु दिखने पर तुरंत गौशाला पहुंचाएं पटवारी', SDM के आदेश का पटवारी संघ ने किया विरोध

मशहूर रैपर के 800 करोड़ के घर में भरा बारिश का पानी, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग

15 साल पहले सद्दाम ने डरा-धमकाकर बनाया मुस्लिम, पूरा परिवार करता था प्रताड़ित, अब शाहीन ने की सनातन में घर वापसी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -