SBI बैंक में निकली वेकेंसी, ये लोग करें आवेदन

SBI बैंक में निकली वेकेंसी, ये लोग करें आवेदन
Share:

SBI ने कई पदों पर भर्तियां निकाली हैं. इन पदों पर 45 वर्ष की उम्र वाले भी आवेदन कर सकते हैं. अगर आप भी इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं, तो SBI की ऑफिशियल वेबसाइट sbi.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इस बात का ध्‍यान रखें कि आवेदन की अंतिम दिनांक 24 सितंबर है.
स्‍टेट बैंक ऑफ इंडिया ने स्‍पेशलिस्‍ट कैडर ऑफिसर के पदों पर वेकेंसी निकाली हैं. कुल 58 पदों पर आवेदन आमंत्रित किए गए हैं. आवेदन प्रक्रिया 3 सितंबर से शुरू हो गई है, जिन कैंडिडेट्स को इन पदों के लिए आवेदन करना हो. वह SBI की ऑफिशियल वेबसाइट सब
sbi.co.in/web/careers/current-openings पर विजिट कर सकते हैं. यहां जाकर कैंडिडेट्स को सबसे पहले रजिस्‍ट्रेशन करना होगा. फिर उन्‍हें एप्‍लिकेशन फॉर्म भरना होगा. 

किन किन पदों पर भर्तियां
स्‍टेट बैंक ऑफ इंडिया में डिप्‍टी वाइस प्रेसिडेंट(आईटी आर्किटेक्‍ट), असिस्‍टेंट वाइस प्रेसिडेंट, सीनियर स्‍पेशलिस्‍ट एग्‍जीक्‍यूटिव, असिस्‍टेंट वाइस प्रेसिडेंट (सिक्‍योरिटी एंड रिस्‍क मैनेजमेंट) आदि के पदों पर भर्तियां निकली है. 

आवेदन शुल्क:-
एप्‍लिकेशन फॉर्म भरने के चलते जनरल ओबीसी ईडब्‍ल्‍यूएस कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 750 रुपये फीस देनी होगी. एसटी एससी कैंडिडेट्स के लिए कोई फीस नहीं लगेगी.

आयु सीमा:-
डिप्‍टी वाइस प्रेसिडेंट के पद के लिए उम्‍मीदवार की उम्र 31 से 45 वर्ष के बीच होनी चाहिए.  असिस्‍टेंट वाइस प्रेसिडेंट के पदों के लिए आयुसीमा 29 से 42 बर्ष निर्धारित है. सीनियर स्‍पेशल एग्‍जीक्‍यूटिव के पद के लिए आयु 27 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए. आयु की गणना 31 अगस्‍त 2024 के अनुसार होगी.

आवश्यक योग्यता:-
डिप्‍टी वाइस प्रेसिडेंट आईटी आर्किटेक के लिए बीई बीटेक या एमसीए या एमटेक वाले आवेदन कर सकते हैं. इसके अतिरिक्त दस साल का अनुभव भी होना चाहिए. डिप्‍टी वाइस प्रेसिडेंट प्‍लेटफॉर्म ऑनर के पद के लिए भी आवेदक को बीटेक या बीई या बीसीए पास होना चाहिए. इसके अलावा उन्‍हें भी 10 साल का अनुभव होना चाहिए. बाकी पदों की डिटेल्‍स नोटिफिकेशन में देखी जा सकती है.

वेतनमान:- 
डिप्‍टी वाइस प्रेसिडेंट के पदों के लिए सीटीसी 45 लाख रुपये तय की गई है. असिस्‍टेंट वाइस प्रेसिडेंट के पदों के लिए कैंडिडेट्स की सीटीसी 35 लाख रुपये है. सीनियर स्‍पेशल एग्‍जीक्‍यूटिव को 29 लाख रुपये की सीटीसी मिलेगी. यहां पर पूरा नोटिफिकेशन देखा जा सकता है.

12वीं पास के लिए नौसेना में निकली वेकेंसी, इस तारीख से शुरू होगा आवेदन

10वीं पास के लिए ITBP में निकली भर्तियां, मिलेगी जबरदस्त सैलरी

CISF में निकली नौकरियां, 69000 तक मिलेगी सैलरी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -